24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

लालू के पुत्र तेज प्रताप का ट्वीट, ”नीतीश जी आपका DNA चेक हो गया, बाल-नाखून वापस मंगवा लीजिए”

पटना : बिहार में बीते दो दिनोंमें तेजीसे बदले सियासीघटनाक्रम के बीच आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने विधानसभा में विश्वास मत हासिल कर लिया है. नीतीशसरकार के सदन में बहुमत हासिल करने से पहले एक ओर जहां बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने विधानसभा में अपने संबोधन के दौराननीतीश कुमार पर जमकर निशाना […]

पटना : बिहार में बीते दो दिनोंमें तेजीसे बदले सियासीघटनाक्रम के बीच आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने विधानसभा में विश्वास मत हासिल कर लिया है. नीतीशसरकार के सदन में बहुमत हासिल करने से पहले एक ओर जहां बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने विधानसभा में अपने संबोधन के दौराननीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा. वहीं लालू यादव के बड़े पुत्र तेज प्रताप ने ट्वीट कर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला है. तेज प्रताप यादव ने ट्वीट करलिखा है कि नीतीश जी दिल्ली से बाल और नाखून वाला लिफाफा वापस मंगवा लीजियेगा. आपकाडीएनए चेक हो चुका है.

दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 25 जुलाई 2015 को बिहार के मुजफ्फरपुर की एक चुनावी रैली में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के डीएनए पर टिप्पणी की थी. प्रधानमंत्री ने कहा था कि ऐसा लगता है कि नीतीश कुमार के डीएनए में कुछ गड़बड़ी है. जिसके बाद सीएम नीतीश ने पीएम मोदी के इस बयान को पूरे बिहार से जोड़ दिया थाऔर जदयू की ओर से अभियान चलाकर लिफाफे में नाखून और बाल डीएनए टेस्‍ट के लिए दिल्ली भेजा गया था. तेज प्रताप यादव ने अपने एक अन्य ट्वीट में नीतीश कुमार को नागपंचमी की बधाई भी दी है.

मालूमहो कि नीतीश कुमारके महागठबंधन छोड़ने और भाजपा के साथ दोबारा से मिलकर सरकार बनाने को लेकर लालू परिवार के साथ-साथ राजद के नेताओं और कार्यकर्ताओं में आक्रोश है. इसी कड़ी में तेज प्रताप यादव ने ट्वीट कर नीतीश कुमार के खिलाफ तीखी प्रतिक्रिया दी है.

ये भी पढ़ें… नीतीश ने राजद-कांग्रेस पर बोला हमला, कहा- धन संपत्ति अर्जित करने वाले का नहीं दे सकता साथ

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें