34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

प्रतिमा विसर्जन को ले दो गुट भिड़े, जाम की सड़क

बिहारशरीफ : मां दुर्गा की प्रतिमा के विसर्जन को लेकर पूजा समिति के दो गुट आपस में भिड़ गये. इसके बाद एक गुट ने सड़क जाम कर यातायात ठप कर दिया. दरअसल, यह पूरा मामला शहर के शृंगार हाट एवं छोटी पहाड़ी मोहल्ले में स्थापित पूजा पंडाल के आयोजकों से जुड़ा है. इस जाम में […]

बिहारशरीफ : मां दुर्गा की प्रतिमा के विसर्जन को लेकर पूजा समिति के दो गुट आपस में भिड़ गये. इसके बाद एक गुट ने सड़क जाम कर यातायात ठप कर दिया. दरअसल, यह पूरा मामला शहर के शृंगार हाट एवं छोटी पहाड़ी मोहल्ले में स्थापित पूजा पंडाल के आयोजकों से जुड़ा है. इस जाम में सांसद कौशलेंद्र कुमार भी करीब एक घंटे तक फंसे रहे. जाम के कारण सड़क की दोनों ओर वाहनों का लंबा काफिला लग गया.

एक नजर में यूं समझें पूरी घटना : बुधवार की सुबह छोटी पहाड़ी मोहल्ले में स्थापित मां दुर्गा की प्रतिमा को विसर्जन के लिए शृंगार हाट मोहल्ले से होकर ले जाना था, लेकिन वहां रास्ते में बने पंडाल की वजह से प्रतिमा के वाहनों के आवागमन में दिक्कत आ रही थी. छोटी पहाड़ी के लोगों ने पंडाल को खोलने की बात कही, तो उनलोगों ने इससे इन्कार कर दिया.
इसके बाद उन्होंने छोटी पहाड़ी के साथ मोगल कुआं मुख्य मार्ग को जाम कर दिया. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे विधि-व्यवस्था डीएसपी संजय कुमार एवं सोहसराय के थानाध्यक्ष बिजेंद्र प्रसाद ने आक्रोशित लोगों को समझा बुझाकर मामले को शांत कराया.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें