1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. muzaffarpur
  5. indian railway news controversy in saptakranti express chale laat ghunse after high voltage drama kicking punches start in train latest irctc update know whole matter hindi smt

Indian Railways News: सप्तक्रांति एक्सप्रेस में विवाद, हाइवोल्टेज ड्रामा के बाद जम कर चले लात घूंसे, जानें पूरा मामला

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
Indian Railways News, Sapt Kranti Express Fight News
Indian Railways News, Sapt Kranti Express Fight News
Prabhat Khabar Graphics

मुजफ्फरपुर : सप्तक्रांति सुपर फास्ट एक्सप्रेस में रविवार को पारिवारिक विवाद में चलती ट्रेन में हाइवोल्टेज ड्रामा हुआ. महिला व उसकी बेटी को उसके ही एक महिला रिश्तेदार ने मोतिहारी से मोतीपुर तक जम कर मारपीट की. इससे बोगी में अफरातफरी मच गयी.

इसी बीच पीड़िता के भाई ने रेलवे बोर्ड को ट्वीट कर दिया. शिकायत के बाद रेलवे बोर्ड से लेकर मुजफ्फरपुर जंक्शन तक हड़कंप मच गया. ट्रेन के मुजफ्फरपुर पहुंचने पर आरपीएफ व जीआरपी ने दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर मामला सुलझाया. इस संबंध में पीड़िता व उसके परिजनों से थाने में लिखित शिकायत दर्ज नहीं करायी.

पीड़िता के भाई ने कहा कि वह मामले की शिकायत दिल्ली में करेंगे. बताया जा रहा है कि ब्रह्मपुरा के एक परिवार में मां, बेटी व बेटा दिल्ली से आ रहे थे. सभी नोयडा में रहते हैं.

एस थ्री बोगी में सभी की सीट थी. जैसे ही ट्रेन मोतिहारी पहुंची, वहां रहने वाली महिला रिश्तेदार दो तीन लोगाें के साथ ट्रेन में चढ़ गयी. दिल्ली से आने वाली तीनों के साथ मारपीट करने लगे. इसमें उसके आंख व सिर में चोट लगी. आरोपित में दो लोग मोतीपुर में उतर गये, जबकि एक मुजफ्फरपुर तक आया. ट्रेन के जंक्शन पर आने के बाद आरपीएफ व जीआरपी ने सुरक्षा की दृष्टिकोण से बोगी को चारो ओर से घेर लिया.

घटना की जानकारी लेने के बाद जीआरपी ने पीड़ित लड़की व उसके परिवार से प्राथमिकी दर्ज कराने को कहा, लेकिन पीड़ित ने प्राथमिकी दर्ज नहीं करायी. आरपीएफ इंस्पेक्टर वेद प्रकाश वर्मा ने कहा कि ट्रेन के जंक्शन पर आने के बाद पूछताछ की गयी. जानकारी मिली कि दोनों आपस में दूर के रिश्तेदार हैं. आरोपी महिला ने लड़की पर कई प्रकार का आरोप लगाया, हालांकि आरपीएफ- जीआरपी के हस्तक्षेप से मामला शांत हो गया

Posted By: Sumit Kumar Verma

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें