35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

प्रोफेसर की पत्नी से पांच लाख के जेवरात उड़ाये

मुजफ्फरपुर : एमआइटी के प्रोफेसर की पत्नी से मंगलवार को सोना चमकाने के बहाने दो ठग झांसा देकर करीब दो लाख रुपये के जेवरात की ठगी कर फरार हो गये. ठगी का अहसास होने पर पीड़िता सरोज ठाकुर ने अपने पति को कॉल कर घटना की जानकारी दी. प्रोफेसर ने बताया कि एमआइटी कैंपस में […]

मुजफ्फरपुर : एमआइटी के प्रोफेसर की पत्नी से मंगलवार को सोना चमकाने के बहाने दो ठग झांसा देकर करीब दो लाख रुपये के जेवरात की ठगी कर फरार हो गये. ठगी का अहसास होने पर पीड़िता सरोज ठाकुर ने अपने पति को कॉल कर घटना की जानकारी दी.

प्रोफेसर ने बताया कि एमआइटी कैंपस में पत्नी के साथ रहते हैं. मंगलवार को उनकी पत्नी घर में अकेली थी. बाइक से दो युवक उनके घर पहुंचे. दोनों ने दरवाजा खोलवाने के बाद उनकी पत्नी से अपने बारे में सोना चमकाने का काम करने की बात कही. इसके बाद सरोज ठाकुर उनकी झांसे में आ गयी.
दस मिनट में जेवरात लेकर फरार
दोनों ने जेवरात चमकाने का काम शुरू किया. कुछ देर बाद एक युवक ने उनकी सरोज से गर्म पानी और हल्दी लाने को कहा. दस मिनट बाद जब सरोज गर्म पानी व हल्दी लेकर आयी तो दोनों बदमाश भाग चुके थे. इसके बाद उन्हें ठगी का अहसास हुआ. उनके चिल्लाने से आसपास के लोगों की भीड़ दरवाजे पर जमा हो गयी. बताया कि बदमाशों की उम्र 30-35 साल के बीच थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें