25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार : मुजफ्फरपुर के एसएसपी विवेक कुमार के मकान से पांच लाख नकद, जेवरात जब्त

मुजफ्फरपुर/पटना : बिहार की विशेष सतर्कता इकाई (एसवीयू) की एक टीम ने आय के ज्ञात स्रोत से अधिक संपत्ति मामले में आरोपी मुजफ्फरपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) विवेक कुमार के आवास सहित विभिन्न ठिकानों पर आज छापेमारी में करीब 40 हजार रुपये नोटबंदी वाले पुराने नोट सहित कई अन्य महत्वपूर्ण दस्तावेज बरामद किये. एसवीयू […]

मुजफ्फरपुर/पटना : बिहार की विशेष सतर्कता इकाई (एसवीयू) की एक टीम ने आय के ज्ञात स्रोत से अधिक संपत्ति मामले में आरोपी मुजफ्फरपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) विवेक कुमार के आवास सहित विभिन्न ठिकानों पर आज छापेमारी में करीब 40 हजार रुपये नोटबंदी वाले पुराने नोट सहित कई अन्य महत्वपूर्ण दस्तावेज बरामद किये. एसवीयू के महानिरीक्षक रत्न संजय ने बताया कि उक्त मामले में कल पटना स्थित निगरानी के थाने में विवेक कुमार के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी थी.

रत्न संजय ने बताया कि विवेक कुमार के घर की तलाशी के दौरान अब तक 5.50 लाख रुपये नकद, 5 लाख रुपये के जेवरात और नोटबंदी वाले 45,000 रुपये के पुराने नोट सहित कई अन्य महत्वपूर्ण दस्तावेज बरामद हुए. तलाशी जारी है. उन्होंने बताया कि विवेक कुमार पर अपनी बचत से तीन गुणा अधिक आय इकट्ठा करने का आरोप था. मुजफ्फरपुर से प्राप्त जानकारी के मुताबिक एसवीयू की टीम के विवेक कुमार के आवास पहुंचने पर वहां के सभी सुरक्षा गार्ड को बाहर निकाल दिया गया.

एसएसपी विवेक कुमार के आवास में मौजूद सभी लोगों के मोबाइल फोन बंद करा दिये गये और घर के अंदर किसी को प्रवेश नहीं करने दिया जा रहा है. इस छापेमारी में एसवीयू टीम में दो पुलिस अधीक्षक भी शामिल हैं. एसवीयू की टीम विवेक कुमार के मुजफ्फरपुर एवं पटना समेत उत्तर प्रदेश और दिल्ली के भी कुछ अन्य ठिकानों पर छापेमारी कर रही है. विवेक कुमार भागलपुर में एसएसपी रहे थे. भागलपुर में भी कुछ लोगों पर एसवीयू की नजर है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें