25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bihar Crime : घूम-घूमकर लोगों से मांगता रहा पैसे, नहीं देने पर 3 राहगीरों को घोंपा चाकू

मुंगेर में शुक्रवार को दो युवकों ने बाजार में घूम घूम कर तीन लोगों पर चाकू से हमला कर दिया. हमला करने से पहले युवकों ने तीनों से पहले रुपए मांगे और जब उन्होंने रुपये नहीं दिए तो उनपर हमला कर दिया.

Bihar Crime : मुंगेर शहर में शुक्रवार की दोपहर एक अजीबोगरीब घटना को अंजाम दिया गया. दो युवकों ने कासिम बाजार थाना क्षेत्र के हजरतगंज बाड़ा बाजार में घूम-घूम कर लोगों से पहले रुपया मांगा और नहीं देने पर चाकू से हमला कर तीन राहगीरों को घायल कर दिया. किसी के हाथ में तो किसी के कमर में चाकू लगा है. सभी घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इधर पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर हमलावर को शिनाख्त की और एक युवक को चाकू के साथ गिरफ्तार कर लिया है.

मुंगेर में दो युवकों ने मचाया तांडव

बताया जाता है कि चुआबाग मोड़ से लेकर हजरतगंज बाड़ा मुख्य मार्ग में शुक्रवार की दोपहर खुलेआम बीच सड़क पर दो युवकों ने तांडव मचाया. दोनों सड़कों पर आने-जाने वाले राहगीरों से घूम-घूम कर चाकू की नोंक पर रुपया मांग रहा था, जिसने पैसा दिया उसे छोड़ दिया और जिसने विरोध किया उसे चाकू घोंप दिया.

ई-रिक्शा चालक को बनाया पहला शिकार

दोनों सिरफिरे युवकों का पहला शिकार बना ई-रिक्शा चालक बना. कासिम बाजार थाना क्षेत्र के मकससपुर का निवासी अमृत कुमार अपने ई-रिक्शा पर पशु चारा लाद कर बेचने जा रहा था. जब वह हजरतगंज बाड़ा गली नंबर तीन के समीप पहुंचा तभी दो सिरफिरे युवकों ने उसे रोका और उससे रुपया मांगा. जब उसने कहा कि मेरे पास पैसा नहीं है तो युवकों ने कहा कि जो पैसा है वही दो. इस दौरान उसने पैसे देने में आना-कानी की तो एक युवक ने चाकू निकला और उस पर हमला कर दिया. चाकू उसके हाथ लगा. इसके बाद वह टोटो छोड़ कर वहां से जान बचा कर भागा.

उसी समय शादीपुर निवासी संजय कुमार टेंट-पंडाल का काम कर करबल्ला नया टोला के पास से वापस ई-रिक्शा से आ रहा था. चुआबाग मोड़ पर तीन युवक ई-रिक्शा पर बैठा और हजरतगंज बाड़ा गली नंबर तीन के पास उतर गया. तीनों ने ई-रिक्शा चालक व संजय से चाकू दिखाकर पैसा मांगा. संजय ने इसका विरोध किया तो एक ने उस पर चाकू से हमला कर दिया.

12Mun 1 12042024 72 C721Bha100632379 1
हमले में घायल राहगीर

वहीं कासिम बाजार थाना क्षेत्र के मोकबीरा निवासी नवनीत कुमार हजरतगंज स्थित कृष्णा होमियोपैथिक दुकान दवा लेने आया. दवा लेकर जब वह मोटरसाइकिल से जाने लगा तो सिरफिरे युवकों ने उसे भी रोक कर 100 रुपया मांगा. जब उसने नहीं दिया तो उसके पेट में चाकू घोंप दिया. इससे वह जख्मी हो गया. सूचना पर डायल 112 की पुलिस टीम पहुंची और उसे सदर अस्पताल पहुचाया. तीनों घायलों का सदर अस्पताल में इलाज किया गया.

सीसीटीवी से हुई पहचान, एक गिरफ्तार

दिनदहाड़े बीच सड़क पर घूम-घूम कर पैसा मांगने और नहीं देने पर चाकू से हमला करने की सूचना मिलते ही कासिम बाजार थाना पुलिस हजरतगंज पहुंची और घटनास्थल के आस-पास घर व दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगला. इसमें पुलिस को दो हमलावरों की शिनाख्त में सफलता मिली. इसके बाद पुलिस टीम ने हजरगंज बाड़ा गली नंबर तीन निवासी मो एहसान को गिरफ्तार किया. उसके पास से चाकू भी पुलिस ने बरामद कर लिया.

क्या कहते हैं थानाध्यक्ष

कासिम बाजार थानाध्यक्ष ध्रुव कुमार ने बताया कि हजरतगंज में दो अपराधी चाकू की नोक पर राहगीर को रोककर रंगदारी मांग रहे थे. विरोध करने पर तीन लोगों को चाकू मारकर घायल कर दिया. पुलिस ने मो एहसान को हमले में प्रयुक्त चाकू के साथ गिरफ्तार कर लिया है. दूसरे अपराधी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही.

Read more: Bihar Crime : घूम-घूमकर लोगों से मांगता रहा पैसे, नहीं देने पर 3 राहगीरों को घोंपा चाकू

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें