1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. lalu yadav elder son tej pratap yadav felt illness after corona vaccination tejashwi yadav reached his government residence read full details abk

तेज प्रताप की तबीयत बिगड़ी, सरकारी आवास पर मुलाकात करने पहुंचे छोटे भाई तेजस्वी यादव

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
तेज प्रताप यादव की तबीयत बिगड़ी
तेज प्रताप यादव की तबीयत बिगड़ी
सोशल मीडिया

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े लाल तेज प्रताप यादव की तबीयत खराब होने की खबर आई है. सूत्रों के मुताबिक मंगलवार की रात करीब 10 बजे तेज प्रताप यादव की तबीयत खराब होने की खबर मिलने पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव उनके सरकारी आवास में पहुंचे. तेज प्रताप यादव की हालत पर डॉक्टर नजर रख रहे हैं. डॉक्टरों के मुताबिक तेज प्रताप यादव की तबीयत स्थिर है. ऐसी बातें सामने आई है कि तेज प्रताप यादव ने कोरोना की वैक्सीन ली है. जिस कारण उनकी तबीयत थोड़ी खराब हुई है. तेज प्रताप यादव को बुखार और बदन दर्द की शिकायत है.

30 जून को तेज प्रताप ने ली थी स्पूतनिक वैक्सीन

बिहार में जारी कोरोना संकट के बीच तेज प्रताप यादव और तेजस्वी यादव ने 30 जून को पटना के मेदांता अस्पताल में स्पूतनिक वैक्सीन की पहली डोज ली थी. इसकी जानकारी उन्होंने एक दिन पहले (5 जुलाई) पटना के राष्ट्रीय जनता दल कार्यालय में आयोजित रजत जयंती समारोह में भी दी थी. उस वक्त तेजप्रताप यादव ने कहा था कि उन पर रूस की स्पूतनिक वैक्सीन लेने को लेकर सवाल उठाए जा रहे हैं. बड़ी बात यह है कि स्पूतनिक वैक्सीन को भारत सरकार ने मंजूरी दी. इसके बावजूद अगर उन पर सवाल उठाए जा रहे हैं तो यह पूरी तरह राजनीति से प्रेरित है.

रजत जयंती समारोह में तेज प्रताप का बेबाक अंदाज

बिहार की राजधानी पटना स्थित राष्ट्रीय जनता दल के कार्यालय में आयोजित पार्टी के रजत जयंती समारोह में तेज प्रताप यादव का बेबाक अंदाज भी देखने को मिला था. उस दौरान तेज प्रताप यादव ने ना सिर्फ भाषण दिया था, अपने विरोधियों की जमकर खबर भी ली थी. तेज प्रताप यादव ने कहा था कि कुछ लोग पार्टी में उनसे डरते हैं. उनके हीरो बनने से डरते हैं. यही कारण है कि वो लोग उन्हें (तेज प्रताप यादव) पीछे खींचते रहते हैं. लेकिन, वो सच के साथी हैं. जो कहते हैं मुंह पर कह देते हैं. समारोह में भाषण के दौरान तेज प्रताप यादव ने राजद प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह पर भी तंज कसा था. इसके अलावा बिहार की नीतीश सरकार से भी कई सवाल पूछे थे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें