1. home Home
  2. video
  3. rjd 25th sthapana diwas lalu yadav elder son tej pratap yadav speech made party supporters split in laugh watch video abk

तेज प्रताप के हीरो बनने से कौन डरता है? RJD के 25वें स्थापना दिवस में लालू यादव के बड़े लाल का बेबाक अंदाज, देखिए VIDEO

बिहार की राजधानी पटना में सोमवार को राष्ट्रीय जनता दल के रजत जयंती समारोह का आयोजन किया गया. इसका उद्घाटन पार्टी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने दिल्ली से वर्चुअली किया. उनके साथ पूर्व सीएम राबड़ी देवी और मीसा भारती भी मौजूद रहीं. रजत जयंती समारोह में लालू प्रसाद यादव के बड़े लाल तेज प्रताप यादव ने भी संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कई बातों का जिक्र किया और प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह पर तंज भी कसा.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

RJD 25th Sthapana Diwas: बिहार की राजधानी पटना में सोमवार को राष्ट्रीय जनता दल के रजत जयंती समारोह का आयोजन किया गया. इसका उद्घाटन पार्टी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने दिल्ली से वर्चुअली किया. उनके साथ पूर्व सीएम राबड़ी देवी और मीसा भारती भी मौजूद रहीं. रजत जयंती समारोह में लालू प्रसाद यादव के बड़े लाल तेज प्रताप यादव ने भी संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कई बातों का जिक्र किया और प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह पर तंज भी कसा. यहां देखिए राजद के रजत जयंती समारोह में तेज प्रताप यादव के भाषण की खास बातें.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें