24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

स्वतंत्रता दिवस को लेकर डीएम-एसपी ने अधिकारियों के साथ की बैठक

समाहरणालय परिसर स्थित मंत्रणा कक्षा में गुरुवार को डीएम रजनीकांत, एसपी पंकज कुमार, डीडीसी कुंदन कुमार की संयुक्त अध्यक्षता में एक बैठक आयोजित की गयी.

लखीसराय. समाहरणालय परिसर स्थित मंत्रणा कक्षा में गुरुवार को डीएम रजनीकांत, एसपी पंकज कुमार, डीडीसी कुंदन कुमार की संयुक्त अध्यक्षता में एक बैठक आयोजित की गयी. बैठक में इस बार भी 15 अगस्त के उपलक्ष्य में समारोह पूर्वक स्वतंत्रता दिवस मनाने को लेकर चर्चा की गयी. वहीं सभी अधिकारियों को उनके बीच क्षेत्र का बंटवारा किया गया. जिन-जिन अधिकारियों को महादलित टोला स्लम टोला में झंडोतोलन करना है उन्हें उनके उत्तरदायित्व के बारे में विस्तृत जानकारी दी गयी. बैठक में कहा गया कि जिन अधिकारियों को महादलित टोला में जाकर झंडोत्तोलन करना है. वैसे महादलित टोला की समस्या की सूची स्थल पर जाकर तैयार कर लें एवं 15 अगस्त से पूर्व उक्त समस्याओं का समाधान करने के लिए संबंधित अधिकारियों को समर्पित करें. बैठक में कहा गया है कि पिछले साल की तरह ही इस बार भी स्वतंत्रता दिवस समारोह पूर्वक मनाया जायेगा. पिछले साल के रूट चार्ट के मुताबिक ही इस बार भी स्वतंत्रता दिवस धूमधाम से मनाया जाना है. बैठक में कहा गया कि स्वतंत्रता दिवस की मौके पर होमगार्ड की जवानों को शामिल नहीं किया जाता रहा है. इस बार के स्वतंत्रता दिवस के मौके पर होमगार्ड के अधिकारी एवं जवानों को भी सम्मिलित किया जायेगा. बैठक में संध्याकाल होने वाली संस्कृति कार्यक्रम का भी चर्चा किया गया. संस्कृति कार्यक्रम को लेकर जिला खेल पदाधिकारी एवं जिला संस्कृति पदाधिकारी को दायित्व सौंपा गया है. बैठक में कहा गया कि सभी कार्यक्रम का समय भी पिछले साल के समय के अनुसार ही तय किया जायेगा. जिसके अनुसार ही झंडोत्तोलन होगा एवं अन्य कार्यक्रम प्रस्तुत किया जायेगा. बैठक में वरीय उपसमाहर्ता शशि कुमार समेत अन्य लगभग सभी विभाग के अधिकारियों के साथ-साथ सभी बीडीओ व सीओ उपस्थित थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें