स्टूडियो की आड़ होती थी अवैध हथियारों की तस्करी, पुलिस ने किया भांडाफोड़

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
लखीसराय: जिले के सूर्यगढ़ा थाना अंतर्गत सूर्यगढ़ा बाजार में स्थित एक स्टूडियो की आड़ में अवैध हथियारों की तस्करी किये जाने का मामला प्रकाश में आया है. जहां बुधवार को छापेमारी कर पुलिस ने चार पिस्टल, आठ मैंग्जिन, छह गोली व तीन मोबाइल के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है.
इस संबंध में पुलिस अधीक्षक कार्यालय में पत्रकारों को जानकारी देते हुए एसपी सुशील कुमार ने बताया कि उन्हें इस सबंध में सूचना मिलने के बाद एएसपी अभियान अमृतेश कुमार के नेतृत्व में एक टीम गठित कर सूर्यगढ़ा बाजार में बैंक ऑफ इंडिया की शाखा के सामने अनील डिजिटल स्टूडियो में छापेमारी की गयी, जहां स्टूडियो की आड़ में मुंगेर के हथियार तस्कर के साथ मिलकर हथियार की तस्करी करते दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है, जिनके पास से चार पिस्टल, आठ मैंग्जिन, छह गोली व तीन मोबाइल बरामद की गयी है.
गिरफ्तार अभियुक्तों में सूर्यगढ़ा थाना क्षेत्र के जकड़पुरा (जगदीशपुर) निवासी परमेशवर सहनी का 27 वर्षीय पुत्र अनिल कुमार एवं सूर्यगढ़ा थाना क्षेत्र के ही सूर्यपुरा (तिलकनगर) निवासी राधेरमण राम के 30 वर्षीय पुत्र अरुण राम शामिल है. उन्होंने बताया कि अभी दोनों अभियुक्तों से पूछताछ की जा रही है तथा इस तस्करी में शामिल अन्य लोगो की भी पहचान की जा रही है. उन्होंने बताया कि छापेमारी के लिए गठित टीम में सूर्यगढ़ा थानाध्यक्ष चंदन कुमार सहित जिला पुलिस बल व सीआईएटी के जवान शामिल थे.
Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें