नशे में धुत ट्रक ड्राइवर ने पिकअप में मारी टक्कर

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

अमदाबाद : प्रखंड के गोपालपुर गांव में नशे की हालत में ट्रक ड्राइवर ने ट्रक से खड़ी पिकअप गाड़ी में सीधा टक्कर मारा. पिकअप गाड़ी से सामान उतार रहे व्यक्ति बाल-बाल बचें. प्राप्त जानकारी के अनुसार युपी 30 ए 8244 नंबर का ट्रक कटिहार एफसीआई गोदाम से अमदाबाद बीएफएफसी गोदाम में खाद्यान्न लेकर आया था.

जहां से खाद्यान्न अनलोड कर पुनः कटिहार जाने के क्रम में गोपालपुर महंत स्थान के समीप सड़क से सटे दरवाजे पर खड़ी पिकअप गाड़ी में ट्रक सीधा टक्कर मार दिया. ग्रामीणों ने बताया कि ट्रक ड्राइवर नशे के हालत में खड़ी पिकअप गाड़ी में टक्कर मार दिया है. जिससे पिकअप गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई है. पिकअप गाड़ी से सामान उतार रहे व्यक्ति का जान बाल-बाल बच गया है.
ट्रक ड्राइवर कटिहार तीनगच्छिया नया टोला निवासी विशुनदेव यादव का पुत्र जितेंद्र यादव को स्थानीय ग्रामीणों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया. अमदाबाद थानाध्यक्ष नरेश कुमार ने बताया कि ट्रक ड्राइवर जितेंद्र यादव को मेडिकल जांच के बाद प्राथमिकी दर्ज कर ड्राइवर जितेंद्र यादव को न्यायिक हिरासत में कटिहार भेज दिया गया है.
बाइक सवार शराब तस्करों ने बाइक से मारी ठोकर, होमगार्ड का जवान घायल
पूर्णिया. बाइक सवार शराब के दो तस्करों ने ड्यूटी पर तैनात उत्पाद विभाग के एक होमगार्ड जवान को उस समय ठोकर मार कर घायल कर दिया जब उसने बाइक सवार को जांच के लिए रुकने का इशारा किया. घटना मंगलवार की सुबह दालकोला चेकपोस्ट पर हुई. बाइक की ठोकर से होमगार्ड का जवान राजेंद्र प्रसाद विश्वास गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया. जहां स्थिति बिगड़ते देख उन्हें पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया गया.
वहीं होमगार्ड के जवान को ठोकर मार कर भाग रहे बाइक सवार दोनों शराब तस्करों को होमगार्ड की पुलिस ने खदेड़ कर पकड़ लिया.पकड़ाए तस्करो में में सहरसा के सौर बाजार का चेतन कुमार एवं खगड़िया के मानसी बाजार का सौरव कुमार है. उत्पाद विभाग के अवर निरीक्षक अनूप कुमार ने बताया कि तलाशी के क्रम में से 28. 800 लीटर विदेशी शराब बरामद किया गया. गिरफ्तार दोनों अभियुक्तों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेजा गया.
    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें