31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सनसनी : महिला की हत्या कर शव फेंकने की आशंका, जांच

घोसी : स्थानीय थाना क्षेत्र के सिसरा गांव जाने वाली सरपनाह रोड के समीप अज्ञात महिला का शव बरामद किया गया. वहीं शव के पास दो साल की बच्ची रोते हुए मिली है. गुरुवार की अहले सुबह जब सरमा व सिसरा गांव के किसान खेत की तरफ जा रहे थे, तभी अचानक बच्ची के रोने […]

घोसी : स्थानीय थाना क्षेत्र के सिसरा गांव जाने वाली सरपनाह रोड के समीप अज्ञात महिला का शव बरामद किया गया. वहीं शव के पास दो साल की बच्ची रोते हुए मिली है. गुरुवार की अहले सुबह जब सरमा व सिसरा गांव के किसान खेत की तरफ जा रहे थे, तभी अचानक बच्ची के रोने की आवाज सुनायी दी. आवाज सुन लोग उक्त जगह पर गये तो एक बच्ची को रोते हुए देखा.

साथ ही महिला का शव बच्ची से करीब 10-15 फुट नीचे सरपनाह के समीप झांड़ी में फेंका देखा, जिसके बाद तरह-तरह की चर्चाएं होने लगीं. इसी बीच किसी व्यक्ति ने इसकी जानकारी पुलिस को दे दी. सूचना पाकर थानाध्यक्ष धीरज कुमार दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे तो देखा कि महिला के गर्दन में रबर की रस्सी लगा हुआ है.
साथ ही दो साल की एक बच्ची रो रही है. पुलिस ने फौरन शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल जहानाबाद भेजा. वहीं बच्ची को चाइल्ड केयर जहानाबाद में रखा गया है. इस सिलसिले में थानाध्यक्ष ने बताया कि महिला का शव बरामद हुआ है और एक बच्ची भी उस जगह पर रो रही थी. शव को देखने से लगता है कि महिला को रबर की रस्सी से गला घोंट कर हत्या कर शव को यहां पर फेंक दिया.
शव मिलने की खबर जैसे ही आसपास के गांव वाले को मिली तो सैकड़ों की संख्या में लोग पहुंच गये, पर किसी ने शव की शिनाख्त नहीं की. लोग कहते हैं कि दूसरे जगह हत्या कर शव को इस जगह सुनसान होने के कारण फेंक दिया गया है.
यह सड़क फल्गु नदी के तटबंध पर है और यह सड़क काफी जर्जर रहने के कारण इससे सिसरा के लोग कम ही आते -जाते हैं जिसके कारण सुनसान और काफी झाड़ -जंगल है.
पुलिस को हत्या में शामिल लोगों तक पहुंचने व हत्यारे का पता लगाना चुनौती से कम नहीं है. आसपास के ग्रामीण कुछ भी बोलने से कट रहे हैं. समाचार प्रेषण तक शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है. पुलिस ने अज्ञात के विरुद्ध मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें