लूटकांड का पुलिस ने किया खुलासा

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

रतनी : शकुराबाद थाना क्षेत्र के मछियारा गांव के समीप भारत फाइनेंशियल इन्क्यूर लिमिटेड के एजेंट सह औरंगाबाद जिले के ओबरा थाना क्षेत्र के डिहरा निवासी अनुज कुमार से गत दो जून को 45000 रुपये तथा 23 जून को 50000 रुपये उस समय लूट लिया था जब वे कलस्टर से राशि एकत्रित कर औरंगाबाद लौट रहे थे. जिसका पुलिस ने खुलासा कर लिया है. लूट में शामिल घेजन निवासी गोपी कुमार की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने लूटकांड का फर्दाफाश कर दिया है.

थानाध्यक्ष चंदन कुमार सिंह ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर जैसे ही गोपी को बीते दिन गिरफ्तार किया गया. उसके साथ लूट में प्रयोग की गयी अपाची मोटरसाइकिल व मोबाइल को भी उसके घर से बरामद कर लिया गया है. गोपी ने लूटकांड में अपनी संलिप्तता स्वीकार करते हुए अन्य आधे दर्जन लोगों का नाम पुलिस को बताया है. गोपी की निशानदेही पर घेजन रूपसपुर स्थित सेवइया पइन से बालू तर गाड़े हुए एजेंट से लूटी गयी बैग को पुलिस ने बरामद किया है.

बरामद बैग से कंपनी के फाॅर्म आइडी कार्ड, पांच लाभुकों का खाता, तथा तेरह सादा खाते की बरामदगी हुई है. थानाध्यक्ष ने बताया कि लूट का 1030 रुपये भी बरामद किये गये हैं.वहीं मखदुमपुर से चोरी की एक मोटरसाइकिल बेचने की भी बात भी स्वीकार की है. घटना की जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष ने बताया कि विगत 23 जून को लूट की घटना को अंजाम देने के बाद लूट में शामिल चार अपराधियों ने सेवइया पइन के समीप लूट की रकम का बंटवारा का बैग को वहीं बालू में छुपा दिया

तथा गोपी ने मखदुमपुर जाकर रजवाड़ा पैलेस से पवेलियन का एक जींस एवं अन्य कपड़े की खरीदारी की तथा बिल पर अपना नाम नहीं लिखवाया. कुल 2063 रुपये की खरीदारी की थी. पुलिस ने उसे भी बरामद कर लिया. अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें