27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अपराधियों की गोलीबारी से पेड़ से टकरायी बोलेरो, चालक समेत चार घायल, एक पटना रेफर

जमुई-लखीसराय मुख्य मार्ग स्थित काकन गांव के समीप अज्ञात अपराधियों की गोलीबारी से बोलेरो अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से टकरा गयी.

जमुई. जमुई-लखीसराय मुख्य मार्ग स्थित काकन गांव के समीप अज्ञात अपराधियों की गोलीबारी से बोलेरो अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से टकरा गयी. इस दुर्घटना में बोलेरो पर सवार चालक सहित चार लोग घायल हो गये. घटना की सूचना 112 नंबर की पुलिस को दी गयी. सूचना के बाद घटनास्थल पहुंची 112 नंबर की पुलिस द्वारा सभी घायल को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सक द्वारा गंभीर रूप से घायल एक व्यक्ति को प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया. घटना बीते सोमवार की देर रात लगभग 2:00 बजे का बताया जा रहा है. घायलों में समस्तीपुर जिले के महेशी गांव निवासी उमेश सिंह, चालक रविंद्र कुमार सिंह, दुर्गा कुमारी तथा रचना कुमारी शामिल है. घायल उमेश सिंह द्वारा बताया गया कि मैं अपने भतीजी का मुंडन कार्यक्रम को लेकर बोलेरो वाहन से परिवार सहित देवघर गया था जहां से मुंडन कार्यक्रम समाप्त होने के बाद बीते सोमवार की देर रात समस्तीपुर लौट रहे थे. जैसे ही हमलोग काकन गांव के समीप पहुंची सभी बाइक सवार दो अज्ञात नकाबपोश अपराधियों ने गोलीबारी कर दी. गोलीबारी की वजह से चालक का वाहन पर से नियंत्रण हट गया और वाहन सड़क किनारे पेड़ में टक्कर मार दिया. इस दुर्घटना में हम लोग घायल हो गये हैं. 112 नंबर की पुलिस द्वारा इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया. जहां से उमेश सिंह को बेहतर इलाज के लिये पटना रेफर किया गया है. उन्होंने बताया कि सभी अपराधी नकाबपोश थे और पुरानी रंजिश में घटना को अंजाम दिया गया है. उन्होंने बताया कि हम लोग जब घर से निकले थे तभी से कुछ लोग पीछा कर रहे थे. बताया जाता है कि उमेश सिंह मुजफ्फरपुर कोर्ट में अधिवक्ता है. घटना के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. इस संबंध में पूछे जाने पर सदर थानाध्यक्ष अरुण कुमार ने बताया कि काकन गांव के समीप एक बोलेरो वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया है. जिसमें चार लोग घायल हो गये हैं. गोलीबारी की कोई सूचना नहीं है और न कोई आवेदन प्राप्त हुआ है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें