31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार : जमुई में व्यवसायी, बेगूसराय में छात्र का अपहरण, मांगी फिरौती

जमुई/बेगूसराय : बिहार में बेलगाम हो चुके अपराधी एक के बाद एक घटना को अंजाम देने में लगे हैं.ताजामामला जमुई व बेगूसराय से प्रकाश में आया है. जमुई में जहां एक किराना व्यवसायीका अपहरण कर दो लाख रुपये की फिरौती मांगी गयी है. वहीं, दूसरी ओर बेगूसराय में एक छात्र का अपहरण करदस लाख रुपये […]

जमुई/बेगूसराय : बिहार में बेलगाम हो चुके अपराधी एक के बाद एक घटना को अंजाम देने में लगे हैं.ताजामामला जमुई व बेगूसराय से प्रकाश में आया है. जमुई में जहां एक किराना व्यवसायीका अपहरण कर दो लाख रुपये की फिरौती मांगी गयी है. वहीं, दूसरी ओर बेगूसराय में एक छात्र का अपहरण करदस लाख रुपये की फिरौती मांगी गयी है.

बेखौफ अपराधियों ने दुकान बंदकर घर लौटने के दौरान व्यवसायी का अपहरण कर लिया. किराना व्यवसायी का अपहरण नवादा से कौआकोल आने के क्रम में किया गया. अपहरण की इस घटना के बाद व्यवसायी के परिवार से दो लाख रुपये की फिरौती मांगी गयी है. जानकारी के मुताबिक अपहृत व्यवसायी कृष्णा मोदी दुकान बंद कर अपने घर लौट रहे थे.इसी दौरान अपराधियों ने उनका अपहरण कर लिया. अपहरणकर्ताओं ने पहले व्यवसायी के परिवार से पांच लाख रुपये की मांग की थी, लेकिन हाल के दिनों में इस राशि को घटाकर दो लाख कर दिया गया था. जमुई के एसपी जयंतकांत ने अपहरण के इस मामले को पुलिसकेलिए चुनौती के तौर पर लिया है. पुलिस अपहरणकर्ताओं की तलाश में लगातार छापेमारी कर रही है.

उधर, बेगूसराय जिले के चकिया थाना क्षेत्र के सिमरिया गांव के एक नौवीं क्लास के छात्र का अपहरण कर लिया गया है. शनिवार को छात्र अपने दोस्त के साथ घूमने गया था, जहां से उसका अपहरण कर लिया गया. अपहर्ताओं ने छात्र के परिजनों को फोन करदस लाख रुपये की फिरौती मांगी है. परिजनों की ओर सेइससंबंध में केस दर्ज कराया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें