26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

CAA-NPR-NRC के विरोध में बिहार में यात्रा पर निकले कन्हैया के काफिले पर फेंके गये अंडे, मोबिल

जमुई/नवादा : सीएए-एनपीआर-एनआरसी के विरोध में राज्यव्यापी यात्रा कर रहे भाकपा नेता एवं जेएनयू छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार के काफिले पर सोमवार को जमुई जिले में अज्ञात लोगों ने अंडा और मोबिल फेंका. पुलिस सूत्रों ने बताया कि सीएए-एनपीआर-एनआरसी के विरोध में राज्यव्यापी यात्रा के क्रम में नवादा जिला जाने के दौरान कन्हैया […]

जमुई/नवादा : सीएए-एनपीआर-एनआरसी के विरोध में राज्यव्यापी यात्रा कर रहे भाकपा नेता एवं जेएनयू छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार के काफिले पर सोमवार को जमुई जिले में अज्ञात लोगों ने अंडा और मोबिल फेंका. पुलिस सूत्रों ने बताया कि सीएए-एनपीआर-एनआरसी के विरोध में राज्यव्यापी यात्रा के क्रम में नवादा जिला जाने के दौरान कन्हैया के काफिले पर सोमवार को जमुई जिले के मिहिसौरी चौक के समीप अज्ञात लोगों द्वारा अंडा और मोबिल फेंका गया.

हालांकि, इस हमले में किसी के जख्मी होने की सूचना नहीं है. जमुई थानाध्यक्ष सुभाष कुमार सिंह ने बताया कि इस मामले में औपचारिक तौर पर कोई शिकायत नहीं किये जाने पर प्राथमिकी दर्ज नहीं की गयी है. जमुई में एक सभा को संबोधित करने के बाद कन्हैया रविवार रात्रि स्थानीय सर्किट हाउस में ठहरे थे. कन्हैया के काफिले पर मधेपुरा, सुपौल, सारण जिलों में भी पूर्व में अज्ञात उपद्रवियों द्वारा पथराव किया गया था.

कन्हैया ने अपनी ‘‘जन गण मन यात्रा” की शुरुआत 30 जनवरी को की थी. नवादा में सोमवार को आईटीआई मैदान में एक सभा को संबोधित करते हुए कन्हैया ने नरेंद्र मोदी सरकार पर सीएए, एनपीआर, एनआरसी के जरिए धर्म की राजनीति करने का आरोप लगाया. उन्होंने आरोप लगाया कि केंद्र सरकार द्वारा हिंदुओं और मुसलमानों को गुमराह करके देश को तोड़ने की कोशिश की जा रही है. बाद में कन्हैया बुंदेलबाग में प्रदर्शनकारियों से मिलने गये जहां लोग सीएए के खिलाफ पिछले करीब एक महीने से धरने पर बैठे हैं. कन्हैया की राज्यव्यापी यह यात्रा ”नागरिकता बचाओ, देश बचाव रैली के साथ 29 फरवरी को पटना में संपन्न होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें