सड़क किनारे लगाया बाइक तो लगेगा वाहन मालिक को जुर्माना

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

जमुई : एसपी डॉ इनामुल हक मेंगनु ने गुरुवार को चैंबर ऑफ कॉमर्स के व्यवसायियों के साथ सदर थाना परिसर में बैठक किया. इस दौरान एसपी ने कई तरह के दिशा निर्देश दिए. मौके पर उन्होंने कहा कि शहर की सड़कों को अतिक्रमण मुक्त कराया जाएगा. इसे लेकर जल्द ही नए सिरे से अभियान चलाया जाएगा.

उन्होंने कहा कि आम तौर पर बाजार में सड़क किनारे वाहन लगाने से जाम की स्थिति उत्पन्न होती है, इससे निबटने को लेकर उपाय किए जा रहे हैं. सड़क किनारे बाइक या अन्य वाहन खड़ा करने वाले वाहन चालकों से जुर्माना वसूला जायेगा.
व्यवसायियों कि सुरक्षा हितों का ध्यान रखा जा रहा है. उन्होंने सभी दुकानदारों से अनुरोध किया कि वह अपनी दुकान के आगे सीसीटीवी कैमरा लगवा लें. इस दौरान जमुई चेंबर ऑफ कॉमर्स के प्रतिनिधि मंडल ने एसपी से शहर में वनवे की व्यवस्था लागू करने की मांग की. जिसके जवाब में एसपी ने कहा कि पुलिस के लिए कटिबद्ध है व जाम की समस्या से निबटने को लेकर एहतियातन कई कदम उठाए जा रहे हैं.
साथ ही उन्होंने व्यवसायियों से अपील भी किया कि प्रत्येक व्यवसाई अपने दुकान के आगे अतिक्रमण ना करें इससे भी जाम की समस्या से निजात मिल सकेगा. मौके पर एसडीपीओ रामपुकार सिंह, सदर थानाध्यक्ष सुभाष कुमार सिंह सहित अन्य लोग मौजूद रहे.
    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें