22.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दुबई काम करने गये 95 युवक फंसे

गोपालगंज : दुबई की रेयान इंजीनियरिंग कंपनी में काम करने गये बिहार के 95 युवक फंसे हैं. युवकों को पांच दिनों से खाना-पानी नहीं मिला है. इनमें सिर्फ गोपालगंज के 25 युवक हैं. पीड़ितों ने बुधवार देर रात प्रभात खबर को फोन कर सहयोग की अपील है. गोपालगंज के सोनू सिंह ने बताया कि गोपालगंज […]

गोपालगंज : दुबई की रेयान इंजीनियरिंग कंपनी में काम करने गये बिहार के 95 युवक फंसे हैं. युवकों को पांच दिनों से खाना-पानी नहीं मिला है. इनमें सिर्फ गोपालगंज के 25 युवक हैं.
पीड़ितों ने बुधवार देर रात प्रभात खबर को फोन कर सहयोग की अपील है. गोपालगंज के सोनू सिंह ने बताया कि गोपालगंज के 25, सीवान के 14, सारण के नौ, गया के पांच, बिहारशरीफ के 13 समेत बिहार के 95 युवक उक्त कंपनी में काम करने गये थे. कंपनी में काम करने के बाद अब तक पैसा नहीं दिया गया.
पीड़ितों ने बताया कि 16 अगस्त, 2013 को दुबई में फीटर, वेल्डर काम के लिए रेयान इंजीनियरिंग कंपनी में काम करने गये. जब वेतन की मांग की गयी, तो युवकों पर झूठा मुकदमा दर्ज करा दिया गया. पासपोर्ट भी जब्त कर लिया गया है.
डीएम कृष्ण मोहन ने कहा कि युवकों की सकुशल वापसी के लिए गृह विभाग को पत्र लिखा जा रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें