1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. gaya
  5. huge quantity of liquor and weapons recovered from gaya three accused arrested

Bihar News: गया से भारी मात्र में शराब और हथियार बरामद, तीन आरोपी गिरफ्तार

बिहार के गया में पुलिस ने छापेमारी कर भारी मात्र में शराब और हथियार के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. एक दुकान से शराब की कई बोतलें भी बरामद की गई. उसी दुकान के बगल से पुलिस ने दो देसी पिस्तौल भी बरामद किया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
गया से भारी मात्र में शराब बरामद
गया से भारी मात्र में शराब बरामद
सांकेतिक तस्वीर

बिहार के गया में पुलिस ने छापेमारी कर भारी मात्र में शराब और हथियार के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. मामला जिले के मगध मेडिकल थाना क्षेत्र का है. अपर पुलिस अधीक्षक भरत सोनी ने बुधवार को यहां बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि खिरियावां गांव के समीप शराब बेचने का अवैध कारोबार किया जा रहा है.

दो देसी पिस्तौल बरामद

इसी आधार पर खिरियावां गांव स्थित एक दुकान के समीप पुलिस ने छापामारी की. मौके से दो लोगों को शराब का सेवन करते हुए पाया गया जिसके बाद उन दोनों को शराब पीने के मामले में को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया. वहीं एक दुकान से शराब की कई बोतलें भी बरामद की गई. इस मामले में दुकान के मालिक राजेंद्र चौधरी को गिरफ्तार कर लिया गया है. उसी दुकान के बगल से पुलिस ने दो देसी पिस्तौल भी बरामद किया है.

तीन लोग फरार

पुलिस अधीक्षक भरत सोनी ने बताया कि छानबीन के क्रम में यह पता चला कि यह हथियार गौतम मांझी नामक व्यक्ति लेकर आया था, जो खिरियावां गांव में दो पक्षों हो रहे जमीनी विवाद में दहशत फैलाने के उद्देश्य से पहुंचा था. लेकिन पुलिस को देखते ही गौतम मांझी एवं उसके साथ आये तीन लोग फरार हो गए. गौतमा मांझी पहले भी लूट कांड मामले में जेल जा चुका है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें