27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हिंदू, मुस्लिम, सिख व ईसाइयों का देश है भारत, रोहिंग्या व घुसपैठियों का नहीं : संजय जायसवाल

मोतिहारी : भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सह बेतिया सांसद डॉ. संजय जायसवाल ने कहा कि भारत हिंदू, मुस्लिम, सिख व ईसाइयों का देश है, रोहिंग्या व घुसपैठियों का नहीं. नागरिकता संशोधन अधिनियम को ले समाज में कांग्रेस व अन्य राजनीतिक दल भ्रांतियां फैलाने का प्रयास कर रहे हैं. उन्हें अधिनियम व कानून में अंतर ही […]

मोतिहारी : भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सह बेतिया सांसद डॉ. संजय जायसवाल ने कहा कि भारत हिंदू, मुस्लिम, सिख व ईसाइयों का देश है, रोहिंग्या व घुसपैठियों का नहीं. नागरिकता संशोधन अधिनियम को ले समाज में कांग्रेस व अन्य राजनीतिक दल भ्रांतियां फैलाने का प्रयास कर रहे हैं. उन्हें अधिनियम व कानून में अंतर ही मालूम नहीं है. कहा कि नागरिकता संशोधन को ले भाजपा ने पांच से 15 जनवरी तक जन-जागरूकता अभियान चलाने का संकल्प लिया है. इस मुहिम के तहत पार्टी कार्यकर्ता देश के तीन करोड़ परिवारों से संपर्क कर लोगों को समझाने व बताने का काम करेंगे. वह शनिवार को गांधी कॉम्प्लेक्स स्थित जिला कार्यालय में पत्रकारों से बात कर रहे थे.

उन्होंने कहा कि नागरिकता संशोधन को ले पांच अलग-अलग माध्यम से प्रचार-प्रसार किया जायेगा. इन माध्यम से पार्टी कार्यकर्ता संवाद व संबंध स्थापित कर लोगों को जागरूक करेंगे. इनमें डोर-टू-डोर संपर्क के साथ शिक्षित वर्ग के लोगों से संवाद स्थापित कर नागरिकता संशोधन अधिनियम की जानकारी दी जायेगी. सोशल मीडिया के माध्यम से प्रचार-प्रसार के अलावे शहर व मंडल स्तर पर सेमिनार का आयोजन होगा. चिन्हित स्थानों पर बड़ी सभा के माध्यम से लोगों को जागरूक किया जायेगा. देश भर में पांच जनवरी से शुरू इस अभियान का शुभारंभ पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह दिल्ली व कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्ढा गाजियाबाद से करेंगे. इसके साथ ही स्थानीय स्तर पर पार्टी के अन्य नेताओं द्वारा इस कार्यक्रम की शुरुआत की जायेगी.

इस मुहिम में 16 जनवरी को वैशाली में अमित शाह बड़ी सभा को संबोधित करेंगे. इस कार्यक्रम में उत्तर-पूर्व बिहार से भारी संख्या में कार्यकर्ता व आमजन शामिल होंगे. मौके पर मंत्री प्रमोद कुमार, एमएलसी राजेश कुमार, पार्टी के जिलाध्यक्ष प्रकाश अस्थाना, किसान प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश सिंह, अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष मोहब्बुल हक, चंद्रकिशोर मिश्रा, राजेंद्र गुप्ता, रविभूषण सिन्हा, भोला गुप्ता, मीडिया प्रभारी गुलरेज शाहजाद सहित अन्य उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें