बिहार : लड़की से मारपीट और छेड़खानी के बाद बनाया VIDEO, पैसे न देने पर कर दिया वायरल, 7 पर मामला दर्ज

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

मोतिहारी : बिहार में प्रेमी युगलों के साथ छेड़खानी और मारपीट की घटना रुकने का नाम नहीं ले रहा है. जहानाबाद, गया, सासाराम और कैमूर के बाद अब मोतिहारी का एक मामला प्रकाश में आया है. मोतिहारी में घूमने आये एक लड़के और लड़की के साथ पहले तो मारपीट की गयी. फिर लड़की के साथ छेडखानी हुई और इसका वीडियो बना लिया गया. फिर लड़की के पिता को ब्लैकमेल करने का खेल शुरू हुआ. वीडियो के बदले पैसे न मिलने पर वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया गया. वारदात सामने आने के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया है. इस संबंध में पुलिस ने सात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. साथ ही एक आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

बताया जा रहा है कि मोतिहारी जिले में घूमने आये प्रेमी युगल को मनचलों ने पकड़ लिया और पहले तो उनकी पिटाई की. कपल ना पीटने की गुहार लगा रहा है. वहीं, अपराधी उनको पीटते रहे. फिर लड़के के सामने ही उसकी प्रेमिका के साथ अभद्रता की सारी हदें पार की़ इस दौरान कुछ युवकों ने इसका वीडियो भी बनाया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया. वीडियो वायरल करने से पहले मनचलों ने लड़की के पिता से भी संपर्क किया और उससे 50 हजार रुपये की मांग की. पैसे न देने पर वीडियो वायरल करने की भी धमकी दी. जब लड़की के पिता ने पैसे देने से इनकार कर दिया तो बदमाशों ने वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

इस मामले को लेकर लड़की के पिता ने बदमाशों के डर से थाने में मामला दर्ज न करा कर कोर्ट के माध्यम से मामला दर्ज कराया है. वीडियो वायरल होने के बाद पीड़िता ने कॉलेज जाना बंद कर दिया. पीड़िता के पिता का कहना है कि इस घटना के बाद वो समाज में मुंह दिखाने के लायक नहीं रहे हैं. समझ नहीं आ रहा है कि वो क्या करें.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें