36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार के बक्सर में फुटबॉल खिलाड़ी की गोली मारकर हत्या, बवाल और हंगामा

बक्सर (डुमरांव) : नया भोजपुर ओपी क्षेत्र के चिलहरी गांव में मंगलवार की सुबह जमीन के विवाद में एक युवक की गोली मार कर हत्या कर दी गयी. घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर हथियार लहराते हुए फरार हो गये. मृतक चिलहरी गांव निवासी मृत्युंजय राय बताया जाता है. वह फुटबॉल खिलाड़ी भी था. […]

बक्सर (डुमरांव) : नया भोजपुर ओपी क्षेत्र के चिलहरी गांव में मंगलवार की सुबह जमीन के विवाद में एक युवक की गोली मार कर हत्या कर दी गयी. घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर हथियार लहराते हुए फरार हो गये. मृतक चिलहरी गांव निवासी मृत्युंजय राय बताया जाता है. वह फुटबॉल खिलाड़ी भी था. हत्या की खबर से लोग भड़क उठे और सड़क पर उतर गये. गुस्साये लोगों ने प्रताप सागर गांव के समीप शव रखकर सड़क जाम कर दिया. इस दौरान लोगों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ जम कर नारेबाजी की. पुलिस को शव उठाने से भी रोक दिया, जिसको लेकर पुलिस व सड़क जाम कर रहे लोगों के बीच कई बार नोकझोंक भी हुई.

आरा-बक्सर रोड जाम

इससे आरा-बक्सर मुख्य मार्ग पर अफरातफरी मची रही और करीब चार घंटे तक आवागमन बाधित रहा. सड़क जाम कर रहे लोग हत्यारों को गिरफ्तार करने व ओपी इंचार्ज को सस्पेंड करने की मांग कर रहे थे. सूचना मिलने पर एसडीओ प्रमोद कुमार व डीएसपी कमला पति सिंह पहुंचे पर लोग एसपी को बुलाने की मांग पर अड़ गए. एसपी के मुख्यालय से बाहर होने की बात सुन लोगों का गुस्सा और भी भड़क गया और पुलिस के साथ नोकझोंक पर उतर आये. बाद में एसडीओ व डीएसपी ने किसी तरह लोगों को शांत कराया. उसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

जमीन विवाद में हत्या

जानकारी के अनुसार चिलहरी गांव निवासी मुखिया पति हरेंद्र राय व तेज नारायण के बीच जमीन को लेकर वर्षों से विवाद चल रहा था. मंगलवार की सुबह हरेंद्र राय विवादित जमीन पर जेसीबी से काम कराने पहुंचे थे. तब तक वहां तेज नारायण राय के पुत्र मृत्युंजय राय पहुंचे गये और दोनों के बीच नोकझोंक होने लगी. इसी बीच हरेंद्र राय के पक्ष के लोगों ने मृत्युंजय राय को गोली मार दी. उसे गंभीर स्थिति में अस्पताल ले जाया गया, जहां डाॅक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें