1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bihar dgp gupteshwar pandey brought his website know what is special in dgp gupteshwar pandey website

बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय लेकर आए अपनी वेबसाइट, जानिए युवाओं को जोड़ने के अलावा क्या है इसमें खास...

By ThakurShaktilochan Sandilya
Updated Date
गुप्तेश्वर पांडेय, पुलिस महानिदेशक, बिहार
गुप्तेश्वर पांडेय, पुलिस महानिदेशक, बिहार
सोशल मीडिया

बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय सोशल मीडिया पर भी लोगों से जुड़े रहने के लिए जाने जाते हैं. अब अपने यूट्यूब चैनल के बाद बिहार के डीजीपी अपने नाम से एक वेबसाइट लेकर आये हैं. इसे लोग ipsgupteshwarpandey.com नाम से सर्च कर सकते हैं. साथ ही लोग अपना सुझाव भी उन्हें वेबसाइट के माध्यम से भेज सकते हैं. इसकी सुविधा भी इस वेबसाइट में दी गयी है. अब डीजीपी से संपर्क करना भी लोगों के लिए असान बनेगा.

फेसबुक पेज के माध्यम से दी जानकारी :

यह जानकारी डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने अपने फेसबुक पेज के माध्यम से दी है. इसमें उन्होंने बिहार को नशामुक्त बनाने के लिए लोगों को इस वेबसाइट से जुड़ने की अपील की है. इस वेबसाइट के जरिये आम लोग बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय के साथ नशामुक्त और अपराधमुक्त बिहार की मुहिम से अब आसानी से जुड़ सकते हैं.

वेबसाइट में लाइव स्ट्रीमिंग का भी ऑप्शन :

अपने वेबसाइट में डीजपी ने लाइव स्ट्रीमिंग का भी ऑप्शन दिया है. इसमें लोग उनकी प्रशासनिक गतिविधियों से जुड़ी ताजा जानकारी पा सकेंगे. वहीं, वेबसाइट में डीजीपी पांडेय की निजी और प्रशासनिक जानकारी भी दी गयी है. यहां बताया गया है कि बिहार सरकार के द्वारा 2015 में लिये गये शराबबंदी के फैसले के बाद किस तरह बिहार के डीजीपी ने इस कानून के पालन करने का प्रचार किया और इस मुहिम के फेस बने.

डीजीपी से जुड़ सकते हैं युवा :

वेबसाइट में युवाओं को जुड़ने का भी एक प्लेटफार्म है, जिसे "JOIN YOUTH BRIGADE" नाम से देखा जा सकता है. इसके जरिये युवा डीजीपी से जुड़ सकते हैं. इसके लिए उन्हें अपनी जानकारी देनी होगी. उन्हें यह आश्वस्त करना होगा कि वे किसी भी तरह के अपराध का हिस्सा नहीं हैं.

नशा मुक्ति अभियान से जुड़ने का भी प्रावधान :

वेबसाइट में नशा मुक्ति अभियान से जुड़ने का भी प्रावधान है. वहीं, आम लोगों के बीच एक चर्चित चेहरे बन चुके डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय से जुड़ी गतिविधियों को लोग कई अलग-अलग प्लेटफार्म पर ढूंढ़ते हैं. अब उनके लिए इस वेबसाइट पर डीजीपी पांडेय से जुड़ी न्यूज क्लिप, गैलरी और वीडियो वगैरह आसानी से उपलब्ध हो सकेगा.

Posted by : Thakur Shaktilochan Shandilya

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें