1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. bhagalpur
  5. theft just a hundred feet away from the police station in bihar

बिहार : थाने से महज सौ फीट की दूरी पर चोरी, लाखों का सामान के साथ फुर्र हुए चोर

थाने से महज सौ फीट की दूरी पर चोरी Theft just a hundred feet away from the police station

By Rajat Kumar
Updated Date

भागलपुर : बिहार के भागलपुर में चोरों ने पुलिस थाना से महज सौ फीट की दूरी पर चोरी की घटना को अंजाम दिया. भागलपुर के नाथनगर में चोरों ने पुलिस थाना से महज सौ फीट की दूरी पर स्थित एक सिल्क की दुकान से 160 चांदी के सिक्के और नकदी उड़ा लो गये.

बता दें कि घटना नाथनगर थाना क्षेत्र की है जहां सिल्क कारोबारी की दुकान से चोर 18 लाख रुपये मूल्य के सिल्क के कपड़ेचुरा ले गये. चोर दुकान से कपड़े समेत चांदी के सिक्के व एक लाख कैश साथ ले गये. सुबह जब दुकान खोलने आये इसके मालिक की नजर टूटे तालों पर पड़ी तब घटना का पता चला. मौके पर पहुंची नाथनगर थाना की पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. हालांकि पुलिस ने घटना को संदेह के दृष्टिकोण से भी देख रही है.

गौरतलब है कि हैंडलूम हॉलसेल के मालिक आलोक कुमार कि एक ही दुकान में दो दुकानें चल रही हैं, जिसमें एक उनके भाई कन्हैया की है. आलोक कुमार ने बताया कि रविवार को सबकुछ ठीक था. सोमवार की सुबह बगल के दुकानदार गोपाल रजक ने फोन पर बताया कि उनकी दुकान के ताले टूटे हुए हैं. सूचना पर वह दुकान पहुंचे, तो दो दरवाजे का चार ताला टूटा हुआ था. अंदर रखे 25 लाख के सिल्क के कपड़े में 18 लाख का कपड़ा और गल्ले में रखा एक लाख नगदी और 160 चांदी का सिक्का गायब मिला.

थाने के पास की घटना पर पुलिस को भनक नहीं

बता दें एसएसपी ने जहां रात में रोको-टोको अभियान चलाने व सख्ती से गश्ती को कहा है, वहीं थाने के बगल में इतनी बड़ी चोरी घटना को लेकर पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़ा हो रहा है. सवाल यह है कि थाना बगल में रहने के बाद भी दुकान का चार ताला तोड़ने की आवाज पुलिस को क्यों सुनाई नहीं दी. चोर कपड़े के बड़े-बड़े गट्ठर ढोते गये और पुलिस क्यों नहीं देख पायी. रात्रि ड्यूटी में लगे थाने के संतरी व गश्ती पार्टी कहां सोयी रह गयी. थाने में हाल ही में पावरफुल सीसीटीवी लगे हैं, जिसकी निगरानी इंस्पेक्टर के पास है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें