36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

देह व्यापार : पूर्णिया की दूसरी लड़की भी बरामद

भागलपुर : जीरोमाइल थाना क्षेत्र के ज्योति विहार कॉलोनी में चल रहे देह व्यापार का भंडाफोड़ होने के बाद पुलिस ने मामले में पूर्णिया जिला के एक ही गांव से अपहृत दूसरी लड़की को भी बरामद कर लिया है. इस मामले में पुलिस की छापेमारी के बाद धंधेबाज दूसरी युवती को छोड़ कर फरार हो […]

भागलपुर : जीरोमाइल थाना क्षेत्र के ज्योति विहार कॉलोनी में चल रहे देह व्यापार का भंडाफोड़ होने के बाद पुलिस ने मामले में पूर्णिया जिला के एक ही गांव से अपहृत दूसरी लड़की को भी बरामद कर लिया है. इस मामले में पुलिस की छापेमारी के बाद धंधेबाज दूसरी युवती को छोड़ कर फरार हो गये. युवती के जीरोमाइल थाना क्षेत्र में ही होने की सूचना पर पुलिस ने छापेमारी की और उसे बरामद कर लिया गया.

पुलिस बरामद की गयी दूसरी पीड़िता से मामले से संबंधित जानकारी ले रही है. इसमें पीड़िता ने पुलिस को कई अहम जानकारी दी है. इसके आधार पर पुलिस ने रविवार को भी जीरोमाइल क्षेत्र के कई अन्य मोहल्लों में छापेमारी की. पुलिस सोमवार को बरामद पीड़िता को महिला थाना ले जाकर उसका 161 का बयान दर्ज करायेगी.
बता दें कि विगत शुक्रवार को देह व्यापार गिरोह के चंगुल से छूटने के बाद जीरोमाइल थाना पहुंची पीड़िता ने मामले का भंडाफोड़ किया था. उसके साथ चंगुल से छूटने वाली एक अन्य पीड़िता पहले ही अपने घर चली गयी है, जहां उसके परिजनों ने बदनामी के डर से पुलिस को सहयोग करने से इंकार कर दिया.
इधर, इस मामले में पुलिस मिथिलेश और गुड़िया की तलाश में कई जगहों पर छापेमारी कर रही है. मामले में पुलिस दोनों की गिरफ्तारी के लिए लगातार प्रयास में जुटी है. पुलिस पूर्णिया जाकर टिंकू मंडल और मधेपुरा के बिहारीगंज जाकर मिथिलेश मंडल की गिरफ्तारी के लिए भी छापेमारी करेगी. पुलिस इस मामले में अन्य आरोपितों की पहचान में भी जुटी हुई है.
आज होगा दोनों लड़कियों का मेडिकल व दर्ज होगा बयान
अपहरण के बाद देह व्यापार के धंधे में धकेली गयी लड़कियों की बरामदगी के बाद अब पुलिस आगे की कार्रवाई की तैयारी में है. मामले में पुलिस ने शुक्रवार को थाना पहुंची एक पीड़िता का महिला थाना में 161 का बयान दर्ज कराया था.
वहीं, रविवार को बरामद की गयी एक अन्य पीड़िता का सोमवार को 161 का बयान दर्ज कराया जायेगा. इसके बाद दोनों पीड़िताओं का मेडिकल जांच कराकर उसे कोर्ट के समक्ष पेश कर उनका 164 का बयान भी दर्ज कराया जायेगा.
देह व्यापार का धंधा कर रहे मिथिलेश के आधार कार्ड में मीराचक का पता
देह व्यापार के धंधे में संलिप्त पूर्णिया निवासी टिंकू मंडल, मधेपुरा निवासी मिथिलेश मंडल और महिला गुड़िया के विरुद्ध ठोस साक्ष्य जुटाने में लगी है. इधर, जांच के क्रम में पुलिस को मिथिलेश के आधार कार्ड की एक फोटो स्टेट कॉपी मिली है.
इसमें उसका पता जीरोमाइल थाना क्षेत्र के मीराचक स्थित गंगा बाग कॉलोनी दर्शाया गया है. इस आधार कार्ड में मिथिलेश की जन्मतिथि एक जनवरी 1986 अंकित है. मामले में पुलिस आधार कार्ड के फर्जी होने के बिंदु पर भी जांच कर रही है.
पुलिस 161 का बयान करायेगी दर्ज
मामले के खुलासे और पुलिसिया दबिश के बाद लड़की को छोड़ भागे देह व्यापार के धंधेबाज

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें