27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Road Accident : बिहार में सड़क हादसा, बेगूसराय में बच्चे को ट्रक ने कुचला

Road Accident : बेगूसराय में करण कुमार अपनी मां के साथ जा रहा था, तभी सड़क पार करने के दौरान तेज रफ्तार ट्रक ने उसे रौंद दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

Road Accident : बेगूसराय. बिहार में रफ्तार का कहर जारी है. तेज रफ्तार ट्रक ने बेगूसराय में एक मासूम बच्चे को कुचल दिया. इस हादसे में मासूम की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. गुस्साय परिजनों ने NH-31 को घंटे तक जाम रखकर जमकर हंगामा किया. करीब 4 घंटे तक सड़क जाम के कारण NH-31 पर वाहनों का परिचालन बाधित हो गया. घटना नगर थाना क्षेत्र के ट्रैफिक चौक स्थित NH-31 के पास की है.

चार घंटे तक जाम रही सड़क

मृतक बच्चे की पहचान लोहिया नगर थाना क्षेत्र के बाघा के निवासी करण कुमार के रूप में की गई है. बताया जा रहा है कि करण कुमार अपनी मां के साथ जा रहा था, तभी सड़क पार करने के दौरान तेज रफ्तार ट्रक ने उसे रौंद दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. हादसे के बाद ड्राइवर मौके से फरार हो गया. गुस्साए परिजनों ने सड़क पर शव को रख कर 4 घंटा तक एनएच 31 को जाम कर दिया और पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

Also Read: Cricket in Bihar: राजगीर क्रिकेट स्टेडियम छह माह में होगा तैयार, इसी साल होंगे अंतरराष्ट्रीय मैच

ट्रक जब्त, चालक की तलाश

घटना की जानकारी मिलने के बाद मटिहानी विधायक राजकुमार सिंह घटनास्थल पर पहुंचकर परिजनों को मुआवजा दिलाने की बात कह हंगामे को शांत कराया. उन्होंने बताया है कि परिजनों को सरकारी मुआवजा दी जाएगी. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया है. पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है और उसके ड्राइवर को तलाश कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें