31.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

घर में घुसकर मां-बेटे की हत्या, बहू की हालत नाजुक

बेगूसराय : बिहार के बेगूसराय में चेरियाबरियारपुर थाना क्षेत्र के खांजहांपुर गांव के बभनटोली वार्ड नंबर-03 में सोमवार की रात्रि अपराधियों ने धारदार हथियार से प्रहार कर मां-बेटे की हत्या कर दी. जबकि, जख्मी बहू जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रही है. मृतक की पत्नी जख्मी हाल में किसी तरह घर से बाहर […]

बेगूसराय : बिहार के बेगूसराय में चेरियाबरियारपुर थाना क्षेत्र के खांजहांपुर गांव के बभनटोली वार्ड नंबर-03 में सोमवार की रात्रि अपराधियों ने धारदार हथियार से प्रहार कर मां-बेटे की हत्या कर दी. जबकि, जख्मी बहू जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रही है. मृतक की पत्नी जख्मी हाल में किसी तरह घर से बाहर निकलकर घने फूल के पेड़ों के बीच छिपकर बेहोश हो गयी. मृतकों में स्व हरेराम सिंह की पत्नी 58 वर्षीया आंगनबाड़ी साहायिका ऊषा देवी एवं पुत्र 42 वर्षीय मुकेश सिंह शामिल हैं.

वहीं, बहू रत्ना देवी की हालात नाजुक बनी हुई है. अपराधियों ने इस वारदात में सिर्फ दिव्यांग बेटे को ही घर में सुरक्षित छोड़ा. थानाध्यक्ष नीरज कुमार सिंह ने बताया कि अपराधियों ने तीन लोगों को हथौड़ा, रॉड या धारदार हथियार से हमला किया. मामले में पुलिस गहन तफ्तीश कर रही है. हत्यारे का कोई सुराग नहीं मिल पाया है. स्थानीय लोगों में चर्चा है कि जमीन विवाद में घटना हुई है.

पुलिस ने मृतक के चचेरे भाई हरेकृष्ण सिंह के पुत्र चंदन सिंह, राजेश सिंह एवं रंजन सिंह को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. वहीं, हिरासत में लिए गये राजेश के कपड़े पर खून के धब्बे लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है. घटना स्थल पर एएसपी अभियान अमृतेश कुमार, डीएसपी सूर्यदेव कुमार, पुलिस निरीक्षक विभा कुमारी, थानाध्यक्ष नीरज कुमार सिंह, मंझौल ओपी अध्यक्ष सुबोध कुमार सहित पुलिस बल छानबीन कर रहे थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें