1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. aurangabad
  5. truck auto road accident in aurangabad news today 2 died in road accident three injured read bihar news hindi skt

बिहार के औरंगाबाद में बारातियों से भरे ऑटो में ट्रक ने मारी टक्कर, हादसे में ननद-भाभी की मौत, तीन घायल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सांकेतिक फोटो
सांकेतिक फोटो
ट्वीटर

औरंगाबाद-डालटेनगंज रोड में छक्कनबार गांव के समीप हाइवा ट्रक और ऑटो की टक्कर में ऑटो सवार ननद-भाभी की मौत हो गयी,जबकि तीन लोग घायल हो गये. घटना शनिवार की रात की है. मृतकों में रिसियप थाना क्षेत्र के नेउरा सुरजमल निवासी बृजलाल राम की पत्नी रजवासी देवी और पलामू जिले के नौडिहा थाना क्षेत्र के धोबनी गांव निवासी अलखदेव राम की पत्नी लालमुनी देवी शामिल हैं. दोनों आपस में ननद और भाभी है.

मिली जानकारी के अनुसार शनिवार की दोपहर लालमुनी देवी के पुत्र कुश कुमार की शादी अंबा मुख्यालय स्थित मां सतबहिनी मंदिर में हो रही थी. नेउरा सुरजमल और धोबनी गांव से रिश्तेदार शादी समारोह में शामिल होने पहुंचे थे. शादी खत्म होने के बाद रजवासी,लालमुनी सहित पांच-छह लोग ऑटो से धोबनी गांव लौट रहे थे. जैसे ही छक्कनबार गांव के समीप ऑटो पहुंचा,वैसे ही एक अनियंत्रित हाइवा ने ऑटो को चपेट में लिया.

इस घटना में रजवासी देवी,लालमुनी देवी,प्रिंस कुमार,भोलू कुमार सहित पांच लोग घायल हो गये. सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया गया. प्राथमिक उपचार के बाद स्थिति गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने रजवासी और लालमुनी को बेहतर इलाज के लिए किसी बड़े अस्पताल के लिए रेफर कर दिया. पता चला कि परिजन उन्हें इलाज के लिए लेकर बनारस जा रहे थे. बारुण के समीप रजवासी की मौत हो गयी,जबकि लालमुनी ने सासाराम शहर के समीप दम तोड़ दिया. इसके बाद परिजन उन्हें पुन: लेकर सदर अस्पताल पहुंचे.

इधर घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने रविवार की दोपहर पोस्मार्टम की प्रक्रिया पूरी की और शव संबंधित परिजनों के हवाले कर दिया. घटना के बाद सदर अस्पताल में परिजनों की चीत्कार घंटों गूजती रही. कुछ समाजसेवियों व बुद्धिजीवियों ने समझा-बुझाकर परिजनों को शांत कराया. इधर अंबा थाना की पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें