1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. aurangabad
  5. road accident in aurangabad bihar news today on durga puja 2021 latest news updates bihar skt

औरंगाबाद में ऑटो- बोलेरो की टक्कर में 10 जख्मी, अष्टमी की पूजा करके मंदिर से लौट रहे भक्तों के साथ हादसा

बिहार के औरंगाबाद में एक बोलेरो और ऑटो में टक्कर होने से 10 लोग सड़क हादसे का शिकार हो गये. सभी को जख्मी हालत में अस्पताल ले जाया गया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
औरंगाबाद में हादसा
औरंगाबाद में हादसा
प्रभात खबर

बुधवार को बिहार के औरंगाबाद में सड़क हादसे में दस लोग घायल हो गये. दुर्गा अष्टमी के अवसर पर पूजा करके लौटने के दौरान श्रद्धालुओं से भरी एक ऑटो में बोलेरो के टक्कर मारने से ये हादसा हुआ है.

जिले के अम्बा थाना क्षेत्र के महुआ धाम से एक ऑटो में सवार होकर कुछ श्रद्धालु लौट रहे थे. लेकिन उन्हें इस दौरान एक सड़क हादसे का शिकार बनना पड़ा. अष्टमी के पूजन की खुशियों व उत्साह से भरे लोगों को यह भनक भी नहीं थी कि आज वो घर सुरक्षित नहीं लौट सकेंगे. एनएच 139 पर सतबहिनी मंदिर के समीप जब ऑटो पहुंची तो एक तेज रफ्तार में आ रही बोलेरो के ड्राइवर ने संतुलन खोया और ऑटो में टक्कर मार दी.

बताया जा रहा है कि टक्कर में ऑटो में सवार दस लोग जख्मी हो गये. जिसमें एक बच्चा और चार महिलाएं भी शामिल हैं. सभी जख्मी लोग एक ही परिवार के सदस्य हैं और ओबरा के खरांटी के रहने वाले हैं. स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को औरंगाबाद के सदर अस्पताल लाया गया. जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक इलाज के बाद दो लोगों को बेहतर इलाज के मगध मेडिकल कॉलेज गया रेफर कर दिया है.

बताया जाता है कि सभी घायल महाअष्टमी के अवसर पर महुआधाम मां के दर्शन के लिए गए थे और लौटने के क्रम में हादसे का शिकार हो गए. अष्टमी के दिन पूजा करके लौटने के दौरान एक सड़क हादसे की घटना पटना के मनेर से भी सामने आई है. जहां पिक अप के धक्के से 78 साल की बुजु्र्ग ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. वृद्धा मंदिर से पूजा करके लौट रही थीं जब नेशनल हाइवे पर यह हादसा हुआ.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan Sandilya

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें