1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. aurangabad
  5. bihar news truck and container accident in bihar aurangabad truck driver died co driver injured skt

बिहार के औरंगाबाद में ट्रक व कंटेनर की भीषण टक्कर, ट्रक चालक की मौत, सह चालक घायल

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
सांकेतिक फोटो
सांकेतिक फोटो
ट्वीटर

औरंगाबाद: राष्ट्रीय राजमार्ग दो पर मुफस्सिल थाना क्षेत्र के देव मोड़ के समीप ट्रक व कंटेनर की टक्कर में ट्रक चालक की मौत हो गयी.वैसे इस घटना में ट्रक के सह चालक को घायल होने की बात बतायी जा रही है. घटना रविवार की अहले सुबह साढ़े तीन बजे के करीब की है.मृतक की पहचान कैमूर जिले के पवरा गांव निवासी कामता सिंह के 32 वर्षीय पुत्र अर्जुन सिंह के रूप में हुई है.

मिली जानकारी के अनुसार अर्जुन सिंह किसी मंडी से कंटेनर पर टमाटर लोड कर रांची जा रहा था. देव मोड़ स्थित एक होटल के समीप अचानक कंटेनर एक ट्रक से टकरा गयी. बताया जाता है कि ट्रक पहले से ही उस जगह पर खड़ा था,जिसमें कंटेनर ने पीछे से टक्कर मार दिया. दुर्घटना इतनी भयावह थी कि कंटेनर का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और चालक उसमें फंस गया. हालांकि घटनास्थल पर ही चालक की मौत हो गयी थी.

इधर स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना मुफस्सिल थाना पुलिस को दी. थानाध्यक्ष देवानंद राउत रात में ही दल बल के साथ वहां पहुंचे और क्षतिग्रस्त कंटेनर में फंसे शव को निकालने का प्रयास शुरू कर दिया. लगभग एक घंटे के प्रयास के बाद शव को ट्रक से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया.

इधर घटना के करीब छह घंटे बाद पवरा गांव से परिजन व कुछ ग्रामीण सदर अस्पताल पहुंचे तथा पुलिस को पूरी जानकारी उपलब्ध करायी.काफी देर तक रोने-बिलखने का दौर भी चला. अंतत: पोस्टमार्टम की प्रक्रिया पूरी होने के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया गया. थानाध्यक्ष ने बताया कि दुर्घटनागस्त वाहनों को जब्त कर लिया गया है. इस मामले में पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें