29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

डीबीबीएल बंदूक और 19 कारतूस बरामद, वाराणसी से निर्गत किये गये दो लाइसेंस जब्त

दाउदनगर : दाउदनगर पुलिस द्वारा महमदपुर गांव के एक घर में छापेमारी कर घर के बैठकखाने से एक डीबीबीएल बंदूक और 19 गोली बरामद किये गये हैं. यह कार्रवाई सोमवार की शाम दाउदनगर थानाध्यक्ष अभय कुमार सिंह के नेतृत्व में पुलिस द्वारा की गयी. थानाध्यक्ष ने बताया कि महमदपुर गांव निवासी देववंश महतो के घर […]

दाउदनगर : दाउदनगर पुलिस द्वारा महमदपुर गांव के एक घर में छापेमारी कर घर के बैठकखाने से एक डीबीबीएल बंदूक और 19 गोली बरामद किये गये हैं. यह कार्रवाई सोमवार की शाम दाउदनगर थानाध्यक्ष अभय कुमार सिंह के नेतृत्व में पुलिस द्वारा की गयी. थानाध्यक्ष ने बताया कि महमदपुर गांव निवासी देववंश महतो के घर पर छापेमारी के क्रम में एक डीबीबीएल बंदूक एवं 19 गोली बरामद किया गया है.

बरामद कारतूसों में 15 कारतूस 12 बोर की और चार कारतूस (भरावट) 12 बोर के शामिल हैं. बंदूक के साथ एक ही नाम के दो लाइसेंस भी जब्त किये गये हैं, जो वाराणसी के मनीष कुमार सिंह के नाम से निर्गत है. दोनों लाइसेंस पर वाराणसी शस्त्र दंडाधिकारी का मुहर लगा हुआ है. फोटो का मिलान किया गया, लेकिन फोटो मिल नहीं रहा है.

ग्रामीणों द्वारा बताया जा रहा है कि एक ही व्यक्ति के दोनों नाम हैं. थानाध्यक्ष ने बताया कि गलत कूट रचना कर हथियार रखने के आरोप में देववंश महतो के खिलाफ दाउदनगर थाने में एक प्राथमिकी दर्ज की जा रही है. समाचार लिखे जाने तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पायी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें