25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

उत्तरप्रदेश से बिहार में 30 पैकेट बियर ला रहा धंधेबाज गिरफ्तार, गया जेल

बहोरनपुर थाने की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर की कार्रवाई

बिहिया.

बहोरनपुर थाने की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर 30 पीस बियर केन के साथ एक धंधेबाज को गिरफ्तार कर लिया. पकड़े गये धंधेबाज का नाम अरुण यादव है, जो कि बहोरनपुर गांव निवासी विनोद यादव का पुत्र है. इस संबंध में थानाध्यक्ष अभय शंकर सिंह ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि धंधेबाज यूपी से शराब लेकर गंगा नदी के रास्ते नाव से बिहार में प्रवेश कर रहा है. पुलिस ने शिवपुर घाट के समीप स्थित वीर कुंवर सिंह स्मारक के पास घेराबंदी कर बैग में बियर के साथ आ रहे धंधेबाज को धर दबोचा. बैग की तलाशी लिये जाने पर उसमें से बियर के 30 केन बरामद हुए, जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया. पुकड़े गये धंधेबाज को पुलिस ने जेल भेज दिया है.

शराब के साथ एक युवक गिरफ्तार :

तरारी.

प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत इमादपुर थाना पुलिस ने छापेमारी कर शराब के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया. इमादपुर थाना पुलिस ने बताया कि छापेमारी अभियान के दौरान खुटहा गांव निवासी रंजीत नट के पुत्र विवेक कुमार को 16 लीटर महुआ शराब के साथ गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार आरोपित को जेल भेज दिया गया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें