1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. araria
  5. weeds in the village after the death of four teenagers due to drowning in araria bahiyar asj

अररिया बहियार में डूबने से चार किशोरी की मौत के बाद गांव में पसरा मातम

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
सांकेतिक फोटो
सांकेतिक फोटो

उदाकिशुनगंज : अररिया बहियार में एक साथ डूबने से चार किशोरी की मौत के गांव में मातम का माहौल है. हर तरफ परिजनों के चित्कार से गांव का वातावरण गमगीन है. लक्ष्मीपुर लालचंद वार्ड पांच के निरंजन मिस्त्री की 14 वर्षीय पुत्री निभा कुमारी व उदाकिशुनगंज प्रखंड क्षेत्र के बीड़ी रणपाल पंचायत अंतर्गत वार्ड चार के बायसी तोला निवासी जवाहर मंडल की 10 वर्षीय पुत्री प्रीति कुमारी, मंटू मंडल की 12 वर्षीय पुत्री मौसम कुमारी जबकि उक्त गांव के ही मुन्नी मंडल के 11 वर्षीय पुत्री कल्याणी कुमारी की मौत गढ्ढे भरे पानी में डूबने से हो गयी.

उदाकिशुनगंज अनुमंडल के बिहारीगंज थाना के लक्ष्मीपुर लालचंद पंचायत अंतर्गत अररिया बहियार में शनिवार की सुबह एक दर्दनाक हादसा उस समय हुआ जब पांच सहेली एक साथ बहियार सोरखी उखाड़ने गयी थी.

बताया जाता है कि सोरखी उखाड़ कर जब पांचों किशोरी घर आने लगे तो रास्ते मे एक सहेली पानी भरे गड्ढे में पहुंच गयी. जिससे वह डूबने लगी. डूबते देख अन्य भी बचाने के लिए पहुंची. इस दौरान एक दूसरे को बचाने के चक्कर में सभी एक के बाद उस पानी में डूब गये.

इन सभी को डूबता देख अन्य लोगों ने स्थानीय ग्रामीण व उनके घर वालों को सूचना दी और घरवालों की सूचना के बाद जब तक लोग पहुंचे तब तक देर हो चुकी थी. एक को जिंदा बचाने में कामयाब रहे. वही मौके पर चार सहेली की पानी में डूबने से मौत हो गयी.

मारने वाले में तीन लड़की बीड़ी रणपाल गांव के थी, जबकि एक लड़की लक्ष्मीपुर लालचंद की. इधर, सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. घटना के बाद मृतक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है.

posted by ashish jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें