1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. araria
  5. patients created ruckus at the registration counter

रजिस्ट्रेशन काउंटर पर मरीजों ने किया हंगामा

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date

अररिया: रजिस्ट्रेशन काउंटर पर पर्ची काट रहे कर्मियों द्वारा पर मरीज व परिजनों ने लापरवाही का आरोप लगाते सोमवार को इलाज के लिये पहुंचे लोगों ने सदर अस्पताल में हंगामा किया. हालांकि सदर अस्पताल में उपस्थित सुरक्षाकर्मियों द्वारा समझाने बुझाने के बाद मामला किसी तरह शांत हो गया. बताया जाता है कि रजिस्ट्रेशन काउंटर पर लगभग डेढ़ से दो घंटा तक लाइन में खड़ा रहने के बाद भी मरीज के परिजनों पर्चा नहीं मिला. जिस कारण सभी मरीज व उनके परिजनों ने सदर अस्पताल में हंगामा करना शुरू कर दिया.

सदर अस्पताल में हंगामा कर रहे हैं अब्बू कमर, बीवी नगमा, मो शकील, रामकुमार, जेबुन निशा, सरफराज आलम आदि ने बताया कि सदर अस्पताल के रजिस्ट्रेशन काउंटर पर पर्चा लेने के लिए घंटों से लाइन में खड़े थे. लेकिन रजिस्ट्रेशन काउंटर पर काम कर रहे कर्मी द्वारा अधिक पैसा लेकर पीछे से दूसरे मरीजों को पर्चा काटकर दे दिया जाता है. जिससे हमलोगों को काफी परेशानी का सामना उठाना पड़ा. इस बात को लेकर मरीज व परिजन आक्रोशित होकर सदर अस्पताल में हंगामा करना शुरू कर दिया. हालांकि सदर अस्पताल में चिकित्सा कर्मियों द्वारा सुरक्षाकर्मियों द्वारा समझाने बुझाने के बाद मामला शांत हुआ.

इधर सदर अस्पताल के प्रबंधक विकास आनंद ने बताया कि सोमवार रहने के कारण मरीजों की संख्या अधिक है. डाटा ऑपरेटर हड़ताल पर रहने के कारण वैकल्पिक व्यवस्था कर ओपीडी में इमरजेंसी पूर्जा काटकर दिया जाता है. जिससे मरीजों पूर्जी देने में समय लग जाता हैं. ओपीडी में मरीजों को परेशानी ना हो इसके लिए ही वैकल्पिक व्यवस्था किया गया है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें