26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पत्रकार के वाहन में तोड़-फोड़

घर की रेकी का आरोप

अररिया. शहर के ओमनगर वार्ड संख्या 08 स्थित एक पत्रकार के घर में घुसकर अज्ञात युवक ने घर की रेकी करते हुए ग्राउंड में लगे चार पहिया वाहन के साथ तोड़फोड़ की. इस घटना से पत्रकार विकास प्रकाश के परिवार के बीच दहशत का माहौल है. पत्रकार विकास प्रकाश ने बताया कि एक अंजान युवक उसके घर के भीतर घुसकर ग्राउंड में लगे चार पहिया वाहन में तोड़फोड़ की व उसके बाद युवक ने उनके घर की रेकी की. जिससे उनके परिवार के बीच दहशत का माहौल बना हुआ है. वहीं अज्ञात युवक की यह करतूत सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गयी है. हालांकि उक्त युवक की पहचान नहीं हो पायी है.

एक व्यक्ति को सांप ने डसा

पलासी.

प्रखंड क्षेत्र के पोठिया गांव में एक व्यक्ति सर्पदंश का शिकार हो गया. सर्पदंश का शिकार व्यक्ति सिंहेश्वर यादव का इलाज पीएचसी पलासी में कराया गया है. इसकी जानकारी प्रभारी डाॅ जहांगीर आलम ने देते हुए बताया कि उक्त व्यक्ति खतरे से बाहर है. मिली जानकारी के अनुसार सिंहेश्वर यादव अपने घर पर काम कर था. इसी क्रम में उन्हें सर्पदंश कर लिया गया था.

सड़क दुर्घटना में घायल

पलासी.

सड़क दुर्घटना में सिकटी गांव के एक व्यक्ति घायल हो गया. घायल व्यक्ति फैय्याज का इलाज पीएचसी पलासी में कराया गया है. इसकी जानकारी प्रभारी डाॅ जहांगीर आलम ने देते हुए बताया कि उक्त घायल व्यक्ति अब खतरे से बाहर है.

मारपीट में चार लोग घायल

अररिया.

नरपतगंज प्रखंड क्षेत्र के फरी पंचायत वार्ड संख्या 08 में दो पक्षों के बीच जलावन रखने को लेकर हुई मारपीट की घटना में एक पक्ष के चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. जिसे स्थानीय लोगों व परिजनों के सहयोग से आनन-फानन में सदर अस्पताल लाया गया. जहां चिकित्सक की देखरेख में चारों घायलों का इलाज किया जा रहा है. वहीं घायलों में विरेंदर ऋषिदेव, हीरानंद ऋषिदेव, धीरेंद्र ऋषि देव व अरुण ऋषि देव शामिल है.

दो बाइक की टक्कर में दो भाई घायल

अररिया.

अररिया-बहादुरगंज मार्ग पर बेलवा पुल के समीप दो बाइक की आपसी टक्कर में एक बाइक पर सवार दो भाई गंभीर रूप से घायल हो गये. जिसे स्थानीय लोगों व परिजनों के सहयोग से आनन-फानन में सदर अस्पताल लाया गया. जहां चिकित्सक की देखरेख में दोनों घायल भाइयों का इलाज किया जा रहा है. वहीं दोनों घायल सदर प्रखंड क्षेत्र के अजमतपुर निवासी गुफरान व इरफान बताया जा रहा है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें