33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

केंद्र सरकार के दिए पैसों को बैंक में रखकर सूद कमा रही है बिहार सरकार : कुशवाहा

बक्सर : केंद्रीय ग्रामीण विकास, पंचायती राज और पेयजल एवं स्वच्छता राज्य मंत्री तथा राष्ट्रीय लोक समता पार्टी :रालोपा: के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा ने बिहार की जदयू सरकार पर केंद्र की योजनाओं को लोगों तक पहुंचाने में नाकाम रहने का आरोप लगाते हुए आज कहा कि केंद्र सरकार जो राशि गरीबों के विकास के […]

बक्सर : केंद्रीय ग्रामीण विकास, पंचायती राज और पेयजल एवं स्वच्छता राज्य मंत्री तथा राष्ट्रीय लोक समता पार्टी :रालोपा: के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा ने बिहार की जदयू सरकार पर केंद्र की योजनाओं को लोगों तक पहुंचाने में नाकाम रहने का आरोप लगाते हुए आज कहा कि केंद्र सरकार जो राशि गरीबों के विकास के लिए भेजती है प्रदेश सरकार उसे बैंक में रखकर उसपर ब्याज कमाने में जुटी हुई है.
बक्सर के टाउन हाल में आज अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कुशवाहा ने बिहार की वर्तमान सरकार को निक्कमी बताते हुए आरोप लगाया कि जब वित्तवर्ष पूरा हो जाता है तब राज्य सरकार ब्याज की राशि अपने पास रखकर विकास योजनाओं की राशि केंद्र सरकार को वापस लौटा देती है. वहीं दूसरे राज्य इस धन का लाभ उठाते हैं.
कुशवाहा ने कहा कि बिहार सरकार इंदिरा आवास योजना को लेकर दुष्प्रचार कर रही है कि केंद्र ने योजना के तहत मकानों की संख्या में कटौती है मगर सच्चाई कुछ और ही है. यदि आंकडों पर नजर डाला जाए तो जो राशि बिहार के गरीबों के कल्याण के लिए दिया जा रहा है राज्य सरकार वास्तव में उसका आधा भी खर्च नहीं कर पा रही है. उन्‍होंने अपनी पार्टी कार्यकर्ताओं से जन सरोकार की समस्याओं पर ज्यादा ध्यान देने और राज्य सरकार को उखाड फेंकने का संकल्प लेने को कहा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें