26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पीजी छात्रा से लूटपाट, चाकू मारा

पटना सिटी : एनएमसीएच से ड्यूटी कर छात्रावास लौट रही सर्जरी विभाग की पीजी स्टूडेंट डॉ ममता के साथ बदमाशों ने रविवार की रात लूटपाट की. इस दौरान चाकू मार छात्रा को जख्मी कर दिया. शोर मचाने पर आसपास के लोग जुटे और भाग रहे बदमाशों में एक को पकड़ पुलिस को सौंप दिया. डॉ […]

पटना सिटी : एनएमसीएच से ड्यूटी कर छात्रावास लौट रही सर्जरी विभाग की पीजी स्टूडेंट डॉ ममता के साथ बदमाशों ने रविवार की रात लूटपाट की. इस दौरान चाकू मार छात्रा को जख्मी कर दिया. शोर मचाने पर आसपास के लोग जुटे और भाग रहे बदमाशों में एक को पकड़ पुलिस को सौंप दिया.

डॉ ममता ने बताया कि वह शाम को साढ़े सात बजे के बाद आइडीएच कॉलोनी में समीप स्थित इमरजेंसी से कार्य कर छात्रावास लौट रही थी. तभी तालाब के पास तीन की संख्या में रहे बदमाशों ने घेर लिया व बैग छीनने लगे. विरोध किया तो चाकू से बैग काट कर ले भागे.
पीड़िता के अनुसार बैग में रुपये, कागजात व एटीएम कार्ड समेत अन्य सामान थे. पकड़े गये युवक को आलमगंज पुलिस के हवाले कर दिया गया है. पुलिस ने बताया कि अभी पूछताछ की जा रही है. जख्मी चिकित्सक स्थानीय लोग इमरजेंसी में लेकर आये, जहां उपचार किया गया.
अस्पताल के जूनियर डॉक्टर एसोसिएशन के अध्यक्ष डॉ रवि रंजन कुमार रमण ने बताया कि सुरक्षा के लिए काॅलेज के प्राचार्य व अधीक्षक को कहा गया है. सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम नहीं हुआ, तो जूनियर डॉक्टर दिन भर कार्य करने के बाद रात को कार्य नहीं करेंगे. ऐसे में सुरक्षा के लिए आवश्यक कदम अस्पताल प्रशासन उठाये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें