29.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

दलसिंहसराय में भूमि विवाद में वृद्ध की गोली मार हत्या

दलसिंहसराय : अपराधियों ने भूमि विवाद में वृद्ध की गोली मार कर हत्या कर दी. अपराधियों ने गुरुवार की रात थाना क्षेत्र के नगरगामा में घटना को अंजाम दिया. मृतक देवेंद्र चौधरी (65) है. उन्हें दो गोली मारी गयी. इसमें एक गोली उनके सिर में लगी. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी फरार हो […]

दलसिंहसराय : अपराधियों ने भूमि विवाद में वृद्ध की गोली मार कर हत्या कर दी. अपराधियों ने गुरुवार की रात थाना क्षेत्र के नगरगामा में घटना को अंजाम दिया. मृतक देवेंद्र चौधरी (65) है. उन्हें दो गोली मारी गयी. इसमें एक गोली उनके सिर में लगी. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी फरार हो गये. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है.

मिली जानकारी के अनुसार, गुरुवार की रात गांव के पश्चिम टोला में एक शादी को लेकर मटकोर पूजा हो रही थी. उसमें शिरकत करने देवेन्द्र चौधरी भी गये थे. परिजनों का कहना है कि पूजा में कीर्तन गाने के बाद वह घर लौट रहे थे. इसी दौरान घर के पास ही पहले से घात लगाकर बैठे अपराधी ने उन्हें पकड़ लिया. जब तक कुछ समझते दो गोली मार दी. एक गोली उनके सिर में लगी है.

एक शरीर के अन्य हिस्से में जा धंसी. गोली की आवाज सुनकर जब तक लोग पहुंचते, बदमाश फरार हो गये. बाद में खून से लथपथ देवेंद्र चौधरी को परिजनों ने अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद बेगूसराय रेफर कर दिया. बेगूसराय ले जाने के दौरान रास्तेमौत हो गयी.

इसके बाद परिजन शव लेकर लौट आये. घटना की सूचना पर डीएसपी कुंदन कुमार और थानाध्यक्ष प्रवीण मिश्र अस्पताल व मृतक के घर पहुंचकर घटना की जानकारी ली. हालांकि परिजनों द्वारा अब तक आवेदन नहीं दिया गया है. पुलिस का बताना है कि जल्द ही अपराधियों की पहचान कर ली जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें