1. home Hindi News
  2. sports
  3. virender sehwag hilariously post of donald trump tweeting will miss chacha ki comedy joe biden defeated in the us presidential election 2020 avd

ट्रंप की हार पर वीरेंद्र सहवाग ने लिये जमकर मजे, कहा - 'चाचा की कॉमेडी याद आएगी'

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
ट्रंप की हार पर वीरेंद्र सहवाग ने लिये जमकर मजे
ट्रंप की हार पर वीरेंद्र सहवाग ने लिये जमकर मजे
twitter

US presidential election 2020 : अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में डेमोक्रेटिक पार्टी के नेता जो बाइडेन ने रिपब्लिकन पार्टी के अपने प्रतिद्वंद्वी और मौजूदा राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) को कड़े मुकाबले में हरा दिया. बाइडेन (Joe Biden) की ऐतिहासिक जीत के बाद पूरी दुनिया में चर्चा तेज हो गयी है. बाइडेन को बधाईयों का तांता लग गया है. वहीं ट्रंप की हार पर सोशल मीडिया में जमकर मीम्स भी बनाये जा रहे हैं.

टीम इंडिया के पूर्व तूफानी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने भी डोनाल्ड ट्रंप की हार पर जमकर मजे लिये. वीरु ने ट्रंप की तसवीर शेयर करते हुए लिखा, चाचा की कॉमेडी याद आएगी.

मालूम हो डोनाल्ड ट्रंप अपने बयानों को लेकर अपने पूरे कार्यकाल में बेहद चर्चा में रहे. जिसपर सोशल मीडिया में उन्हें कई बार ट्रोल भी होना पड़ा. अब जब राष्ट्रपति चुनाव में उन्हें करारी हार का सामना करना पड़ा है तो उनके पुराने ट्वीट और बयान को लेकर सोशल मीडिया में मीम्स की भरमार हो गयी है.

गौरतलब है कि अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में बाइडेन को 270 से अधिक ‘इलेक्टोरल कॉलेज वोट' मिले, जो जीत के लिए जरूरी थे. मालूम हो डेमोक्रेटिक पार्टी की ओर से राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार बनने से पहले बाइडेन पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा के कार्यकाल में उपराष्ट्रपति पद पर रह चुके हैं.

सोशल मीडिया में वीरेंद्र सहवाग इस समय छाये हुए हैं. जिस तरह वो अपने कैरियर में गेंदबाजों की जमकर धुनाई करते थे, उसी तरह अब संन्यास के बाद सोशल मीडिया में वो अपनी अनोखी टिप्प्णी से लोगों की खिचाई करते हैं. उनके मजेदार ट्वीट को उनके फैन्स काफी पसंद करते हैं.

आईपीएल 2020 में भी वीरेंद्र सहवाग ने 'वीरु की बैठक' कार्यक्रम कर लोगों का जमकर मनोरंजन कराया. उन्होंने अपने इस कार्यक्रम में अपने अभियन का भी छाप छोड़ दिया. वो कार्यक्रम में 20 से अधिक अगल-अगल रूप में भी नजर आये. शो में सहवाग आईपीएल मैच का रिव्यू करते और खिलाड़ियों की जमकर खिंचाई भी करते.

Posted By - Arbind Kumar Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें