1. home Hindi News
  2. sports
  3. did jofra archer predict bidens victory 6 years ago old tweet viral biden becomes americas 46th president by defeating donald trump avd

जो बाइडेन की जीत के बाद गेंदबाज जोफ्रा आर्चर का 6 साल पुराना ट्वीट वायरल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
pti photo

Archer Tweet on Joe Biden : नवंबर महीना कई बड़ी घटनाओं का गवाह बन रहा है. पहले तो बिहार विधानसभा चुनाव, फिर आईपीएल 2020 (ipl 2020) और सबसे बड़ी घटना अमेरिकी राष्ट्रपति पद का चुनाव. जो बाइडेन ने डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) को हराकर अमेरिका के 46वें राष्ट्रपति बन गये हैं. ट्रंप की हार और बाइडेन (Joe Biden) की जीत की चर्चा पूरी दूनिया में है. जब हर जगह इसकी चर्चा हो रही है, तो फिर इससे खेल जगह भला कैसे अछूता रह सकता था.

खेल जगह के कई दिग्गजों ने भी बाइडेन की जीत पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दी है. लेकिन इस बीच इंग्लैंड के तेज गेंदबाज और आईपीएल में राजस्थान रॉयल के चैंपियन खिलाड़ी जोफ्रा आर्चर की चर्चा भी तेजी हो रही है. दरअसल जो बाइडेन के अमिरकी राष्ट्रपति पद का चुनाव जीतने के बाद जोफ्रा आर्चर का 6 साल पुराना एक ट्वीट अचानक वायरल होने लगा है. लोग जोफ्रा के उस ट्वीट को बाइडेन की जीत के साथ जोड़कर देख रहे हैं.

क्या है जोफ्रा के 6 साल पुराने ट्वीट में

दरअसल इंग्लैंड क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर ने 6 साल पहले 4 अक्टूबर 2014 को एक छोटा सा ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने केवल लिखा था जो. अब जोफ्रा के उस ट्वीट को जो बाइडेन से जोड़कर देखा जा रहा है.

लोग आर्चर के उस ट्वीट को री-ट्वीट कर यह कह रहे हैं कि जोफ्रा आर्चर ने जो बाइडेन की जीत की भविष्यवाणी 6 साल पहले ही कर दी थी. राजस्थान रॉयल ने भी जोफ्रा के उस ट्वीट को शेयर किया है.

गौरतलब है कि आईपीएल 2020 में जोफ्रा आर्चर का प्रदर्शन शानदार रहा है. उन्होंने 14 मैचों में 20 विकेट चटकाये और जिसमें उन्होंने बहुत कम रन दिये. हालांकि जोफ्रा की शानदार गेंदबाजी के बावजूद राजस्थान प्लेऑफ में जगह बनाने में कामयाब नहीं रहा. राजस्थान का प्रदर्शन टूर्नामेंट में कुछ खास नहीं रहा. टीम के कप्तान स्टीव स्मिथ का बल्ला भी शुरुआती मैच के बाद खामोश हो गया.

Posted By - Arbind Kumar Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें