35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

डेविस कप : कोरिया के खिलाफ भारत का पलड़ा भारी

चंडीगढ़ : एकल खिलाड़ियों को लगी चोटों और रियो जाने वाले युगल खिलाडियों के बीच आपस में विश्वास के अभाव के बावजूद भारत को उम्मीद है कि कल से यहां कोरिया के खिलाफ एशिया ओशियाना ग्रुप वन डेविस कप मुकाबले में रामकुमार रामानाथन और साकेत माइनेनी उसके लिए बेहतरीन प्रदर्शन करेंगे. इक्कीस बरस के रामकुमार […]

चंडीगढ़ : एकल खिलाड़ियों को लगी चोटों और रियो जाने वाले युगल खिलाडियों के बीच आपस में विश्वास के अभाव के बावजूद भारत को उम्मीद है कि कल से यहां कोरिया के खिलाफ एशिया ओशियाना ग्रुप वन डेविस कप मुकाबले में रामकुमार रामानाथन और साकेत माइनेनी उसके लिए बेहतरीन प्रदर्शन करेंगे. इक्कीस बरस के रामकुमार पहली बार डेविस कप खेलेंगे क्योंकि युकी भांबरी और सोमदेव देववर्मन चोटिल हैं.

चेन्नई के इस खिलाड़ी की उर्जा, जुनून और तेज तर्रार स्ट्रोक्स का कोई जवाब नहीं खासकर जब वह फोरहैंड पर खेलता है लेकिन लगातार अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाने से वह आगे नहीं जा सके. उनके लिए डेविस कप मैच जीतकर अपनी साख बेहतर करने का मौका है.
उन्होंने कुछ कठिन मैच जीते हैं लेकिन कुछ करीबी मुकाबले हारे भी हैं. माइनेनी के साथ मिलकर वह कोरियाई खिलाड़ियों की परेशानी का सबब बन सकते हैं. कोरिया अपने सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी हियोन चुंग के बिना यहां आयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें