26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

आस्ट्रेलियन ओपन : बोपन्ना की चुनौती समाप्त

मेलबर्न : भारत के स्टार टेनिस खिलाड़ी रोहन बोपन्ना की आस्ट्रेलिया ओपन टेनिस टूर्नामेंट में चुनौती समाप्त हो गयी जब उन्हें और उनकी चीनी ताइपे की जोडीदार युंग जान चान को आज यहां मिश्रित युगल में उलटफेर का सामना करना पड़ा. भारत और चीनी ताइपे की तीसरी वरीय जोड़ी को स्लोवेनिया की आंद्रेजा क्लेपाक और […]

मेलबर्न : भारत के स्टार टेनिस खिलाड़ी रोहन बोपन्ना की आस्ट्रेलिया ओपन टेनिस टूर्नामेंट में चुनौती समाप्त हो गयी जब उन्हें और उनकी चीनी ताइपे की जोडीदार युंग जान चान को आज यहां मिश्रित युगल में उलटफेर का सामना करना पड़ा.

भारत और चीनी ताइपे की तीसरी वरीय जोड़ी को स्लोवेनिया की आंद्रेजा क्लेपाक और फिलीपीन्स के टरीट हुए की गैरवरीय जोड़ी ने सिर्फ 55 मिनट में 6-2 7-5 से हराया.

बोपन्ना और चान की जोड़ी ने दूसरे सेट में तीन सहित कुल चार ब्रेक प्वाइंट गंवाए जिससे इस जोड़ी को शिकस्त का सामना करना पड़ा.हालांकि मिश्रित युगल में एक भारतीय खिलाड़ी का खेलना तय है क्योंकि सानिया मिर्जा और लिएंडर पेस कल अपने अपने जोड़ीदारों के साथ क्वार्टर फाइनल में आमने सामने होंगे.

इस बीच जूनियर लड़कियों के वर्ग में करमन कौर थंडी और प्रांजला यादलापल्ली की एकल और युगल वर्ग में शिकस्त के साथ भारतीय चुनौती समाप्त हो गयी. एकल में करमन को तीसरे दौर में आस्ट्रेलिया की सारा टोमिच के खिलाफ 6-3 5-7 5-7 से शिकस्त का सामना करना पड़ा जबकि 10वीं वरीय प्रांजला को रुस की अनास्तासिया पोतापोवा के खिलाफ 5-7 5-7 से हार झेलनी पड़ी.

युगल में भी करमन और प्रांजला की पांचवीं वरीय जोड़ी को मेडिसन इंग्लिस और जेमी फोरलिस की आस्ट्रेलियाई जोड़ी के खिलाफ 6-7 5-7 से हार का सामना करना पड़ा.

सानिया और मार्टिना हिंगिस महिला युगल फाइनल में जगह बनाने के लिए आज जर्मनी की जूलिया जार्जेस और चेक गणराज्य की कैरोलिना प्लिसकोवा की जोड़ी से भिडेंगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें