23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

चेन्नई ओपन में ग्रेनोलर्स के साथ जोड़ी बनाएंगे पेस

चेन्नई : भारत के अनुभवी टेनिस स्टार लिएंडर पेस यहां चार जनवरी से शुरू हो रहे एटीपी चेन्नई ओपन टेनिस टूर्नामेंट की पुरुष युगल स्पर्धा में स्पेन के मार्सेल ग्रेनोलर्स के साथ जोड़ी बनाएंगे. इस जोड़ी को दूसरी वरीयता दी गई है. पुरुष युगल में पेस के अलावा राजीव राम, बेनाइट पियरे और बोर्ना कोरिच […]

चेन्नई : भारत के अनुभवी टेनिस स्टार लिएंडर पेस यहां चार जनवरी से शुरू हो रहे एटीपी चेन्नई ओपन टेनिस टूर्नामेंट की पुरुष युगल स्पर्धा में स्पेन के मार्सेल ग्रेनोलर्स के साथ जोड़ी बनाएंगे. इस जोड़ी को दूसरी वरीयता दी गई है.

पुरुष युगल में पेस के अलावा राजीव राम, बेनाइट पियरे और बोर्ना कोरिच जैसे खिलाड़ी हिस्सा लेंगे. पिछले टूर्नामेंट में पेस और रावेन क्लासेन की जोड़ी को फाइनल में येन सुन ल्यू और जोनाथन मरे के खिलाफ शिकस्त के साथ उप विजेता बनकर संतोष करना पड़ा था.

चेन्नई ओपन की कुल इनामी राशि 480000 डालर है और इस प्रतियोगिता में दुनिया के कई शीर्ष खिलाड़ी हिस्सा लेंगे. एकल वर्ग में दुनिया के चौथे नंबर के खिलाड़ी स्टेनिसलास वावरिंका खिताबी हैट्रिक पूरी करने के इरादे से उतरेंगे.

दुनिया के 12वें नंबर के खिलाड़ी केविन एंडरसन पहली बार चेन्नई में खेलते नजर आएंगे जबकि दुनिया के 19वें नंबर के खिलाड़ी पियरे, 25वें नंबर के राबर्टो बातिस्ता आगुत भी टूर्नामेंट में हिस्सा लेंगे. टूर्नामेंट में दुनिया के शीर्ष 50 खिलाडियों में से नौ खेलेंगे जिसमें गुइलेर्मो गार्सिया लोपेज, वासेक पोस्पिसिल, कोरिच और एल्जाज बेदेने भी शामिल हैं. दक्षिण अफ्रीका के रावेन क्लासेन और अमेरिका के राजीव राम को युगल में शीर्ष वरीयता दी गई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें