29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अमेरिकन ओपन : दूसरे दौर में पहुंचे पेस, बोपन्ना

न्यूयार्क: भारतीय टेनिस सितारों ने अमेरिकी ओपन में अपने अभियान का आगाज जीत के साथ किया जब अनुभवी लिएंडर पेस मिश्रित युगल और रोहन बोपन्ना पुरुष युगल के दूसरे दौर में पहुंच गये.पेस और मार्तिना हिंगिस ने स्थानीय जोडी टेलर हैरी फ्रिट्स और सी लुई को 6 – 2, 6 – 2 से हराया. चौथी […]

न्यूयार्क: भारतीय टेनिस सितारों ने अमेरिकी ओपन में अपने अभियान का आगाज जीत के साथ किया जब अनुभवी लिएंडर पेस मिश्रित युगल और रोहन बोपन्ना पुरुष युगल के दूसरे दौर में पहुंच गये.पेस और मार्तिना हिंगिस ने स्थानीय जोडी टेलर हैरी फ्रिट्स और सी लुई को 6 – 2, 6 – 2 से हराया.

चौथी वरीयता प्राप्त पेस और हिंगिस ने सिर्फ 46 मिनट में यह मुकाबला जीता. अब उनका सामना कनाडा की यूजीनी बूचार्ड और आस्ट्रेलिया के निक किर्गीयोस और उक्रेन की एलिना स्वितोलिना और न्यूजीलैंड के अर्टेंम सिटाक की जोड़ी के बीच होने वाले मैच के विजेता से होगा.

बोपन्ना और फ्लोरिन मर्जिया ने अमेरिका के आस्टिन क्राइजेक और निकोलस मुनरो को 6 – 3, 6 – 4 से हराया. छठी वरीयता प्राप्त इस जोडी ने मुकाबला एक घंटे सात मिनट में जीता. अब उनका सामना पोलैंड के मारिउज फ्राइस्टेनबर्ग और सैंटियागो गोंजालेस से होगा जिन्होंने पोलैंड के टोमाज बेडनारेक और जेरजी जानोविच को 6 – 7, 7 – 6, 6 – 4 से हराया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें