29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लिएंडर पेस ने जन्मदिन के दिन जीता एटीपी एगोन टेनिस चैंपियनशिप

लंदन : लिएंडर पेस ने आज यहां क्वीन्स क्लब में एटीपी एगोन टेनिस चैंपियनशिप में अपने जोडीदार डेनियल नेस्टर के साथ क्वार्टर फाइनल में जगह बनाकर अपना 42वां जन्मदिन मनाया. भारत और कनाडा की इस तीसरी वरीयता प्राप्त जोडी ने 1,696,645 यूरो इनामी ग्रासकोर्ट टूर्नामेंट के शुरुआती दौर में विक्टर ट्रोइस्की और राबर्टो बातिस्ता आगुट […]

लंदन : लिएंडर पेस ने आज यहां क्वीन्स क्लब में एटीपी एगोन टेनिस चैंपियनशिप में अपने जोडीदार डेनियल नेस्टर के साथ क्वार्टर फाइनल में जगह बनाकर अपना 42वां जन्मदिन मनाया. भारत और कनाडा की इस तीसरी वरीयता प्राप्त जोडी ने 1,696,645 यूरो इनामी ग्रासकोर्ट टूर्नामेंट के शुरुआती दौर में विक्टर ट्रोइस्की और राबर्टो बातिस्ता आगुट की गैरवरीय जोडी को 7-6, 3-6, 10-7 से हराया.

पेस और नेस्टर ने अपने गैर वरीय प्रतिद्वंद्वियों की चुनौती को समाप्त करने के लिये एक घंटे 21 मिनट का समय लिया. उनका अगला सामना मार्क लोपेज और कई एकल ग्रैंडस्लैम जीतने वाले राफेल नडाल की स्पेनिश जोडी से होगा.

पहले सेट में दोनों जोडियों ने एक एक बार एक दूसरे की सर्विस तोडी. पेस और नेस्टर ने टाइब्रेकर में 7-3 से जीत दर्ज करके यह सेट अपने नाम किया. दूसरे सेट में पेस और नेस्टर को ब्रेक प्वाइंट के छह मौके मिले लेकिन वे इसका फायदा नहीं उठा पाये. इसके अलावा उन्होंने एक बार सर्विस गंवायी जिससे मैच बराबरी पर आ गया. पेस और नेस्टर ने हालांकि अपने अनुभव का अच्छा इस्तेमाल करके मैच टाईब्रेकर में जीत दर्ज करके अगले दौर में जगह बनायी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें