36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

छेत्री ने कहा, ओमान अच्छी टीम है लेकिन हम अपना सर्वश्रेष्ठ देंगे

बेंगलुरु : भारत के स्टार स्ट्राइकर सुनील छेत्री ने आज स्वीकार किया कि ओमान की टीम भारतीय टीम से अच्छी है लेकिन उन्होंने कहा कि 2018 फीफा फुटबॉल विश्व कप के एएफसी क्वालीफिकेशन मुकाबले में जब भारतीय टीम ओमान के विरुद्ध कल यहां उतरेगी तो उनकी टीम पर कोई दबाव नहीं होगा. ओमान के खिलाफ […]

बेंगलुरु : भारत के स्टार स्ट्राइकर सुनील छेत्री ने आज स्वीकार किया कि ओमान की टीम भारतीय टीम से अच्छी है लेकिन उन्होंने कहा कि 2018 फीफा फुटबॉल विश्व कप के एएफसी क्वालीफिकेशन मुकाबले में जब भारतीय टीम ओमान के विरुद्ध कल यहां उतरेगी तो उनकी टीम पर कोई दबाव नहीं होगा.

ओमान के खिलाफ भारत की संभावनाओं से जुडे एक सवाल के जवाब में छेत्री ने कहा हम इस बात से अवगत है कि हम लोग एक अच्छी टीम के खिलाफ खेलने वाले हैं. ओमान की टीम हमसे बेहतर है. हमें अपना सर्वश्रेष्ठ देने की जरुरत है और सकारात्मक मानसिकता से खेलने की जरुरत है जिससे प्रतिद्वंद्वी टीम को कडी चुनौती मिले.

मैच की पूर्व संध्या पर आयोजित संवाददाता सम्मेलन में उन्होंने कहा हमारे पास युवा खिलाडी हैं जो किसी भी तरह के दबाव या तनाव से दूर हैं. यह हमारे लिए मददगार साबित होगा. छेत्री से जब सैन्य प्रशिक्षण के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा प्रशिक्षण अच्छा था जिसने हमें करीब लाया लेकिन यह ऐसी चीज नहीं है जिसके बारे में मीडिया में बात की गयी हो और जो निर्णायक साबित हो सकता है.
छेत्री से जब यह पूछा गया कि गोल करने के लिहाज से अच्छा और खराब सत्र उनके लिए मायने रखता है या नहीं तो उन्होंने कहा अगर आप मेरे इस सत्र के आंकडे देखते हैं तो मैं ईमानदारी से कहूंगा कि यह मेरे लिए मायने रखता है. सुनील छेत्री ने इस सत्र में 28 मैचों में केवल 11 गोल दागें है. आई लीग के 20 मैचों में केवल दो गोल करना उनके लिए सबसे निराशाजनक रहा.
ओमान के कोच पाल ले गुएन ने कहा कि उनकी टीम कल के मैच को लेकर आश्वस्त हैं लेकिन पिछले दो सालों में भारतीय टीम की प्रगति को नजरंदाज नहीं किया जा सकता है. मैच की पूर्व संध्या पर आयोजित संवाददाता सम्मेलन में उन्होंने कहा इस स्तर पर आप किसी टीम को कम करके नहीं आंक सकते. भारत पिछले दो सालों से अच्छी प्रगति कर रहा है और मुझे उनके अच्छा नहीं खेलने का कोई कारण समझ में नहीं आता है. हमें मजबूती के साथ मैच खेलना होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें