32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पेस, बोपन्ना फ्रेंच ओपन से बाहर, सानिया-हिंगिस की जोड़ी क्वार्टर फाइनल में

पेरिस : भारत की स्टार खिलाडी सानिया मिर्जा और स्विट्जरलैंड की मार्टिना हिंगिस ने तीसरे दौर में आसान जीत के साथ फ्रेंच ओपन के महिला युगल के क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई लेकिन अनुभवी पुरुष युगल खिलाडी लिएंडर पेस और रोहन बोपन्ना को आज यहां अपने जोडीदारों के साथ शिकस्त का सामना करना पडा. सानिया […]

पेरिस : भारत की स्टार खिलाडी सानिया मिर्जा और स्विट्जरलैंड की मार्टिना हिंगिस ने तीसरे दौर में आसान जीत के साथ फ्रेंच ओपन के महिला युगल के क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई लेकिन अनुभवी पुरुष युगल खिलाडी लिएंडर पेस और रोहन बोपन्ना को आज यहां अपने जोडीदारों के साथ शिकस्त का सामना करना पडा. सानिया और हिंगिस की शीर्ष वरीयता प्राप्त जोडी ने एकतरफा मुकाबले में कारिन नैप और रोबर्टा विंची की इटली की 14वीं वरीयता प्राप्त जोडी को सीधे सेटों में 6-1, 6-4 से मात दी.

सेमीफाइनल में जगह बनाने के लिए भारत और स्विट्जरलैंड की इस जोडी का सामना अब स्विट्जरलैंड की बेलिंडा बेनसिच और चेक गणराज्य की कैटरीना सिनियाकोवा तथा अमेरिका की बेथानी माटेक सैंड्स और चेग गणराज्य की लूसी सफारोवा की सातवीं वरीयता प्राप्त जोडी के बीच होने वाले मैच के विजेता से होगा. इससे पहले पेस और बोपन्ना की हार के साथ पुरुष युगल में भारतीय चुनौती समाप्त हो गई.

पेस और कनाडा के उनके जोडीदार डेनियल नेस्टर की 10वीं वरीयता प्राप्त जोडी को तीसरे दौर के एकतरफा मुकाबले में साइमन बोलेली और फाबियो फोगनेनी की इटली की जोडी ने 6-2, 6-4 से हराकर बाहर का रास्ता दिखाया. बोपन्ना और रोमानिया के फ्लोरियन मर्जिया की नौवीं वरीय जोडी को भी तीसरे दौर के मुकाबले में नीदरलैंड के जीन जूलियन रोजर और रोमानिया के होरिया टिकाउ की पांचवीं वरीय जोडी के खिलाफ कडे मुकाबले में 3-6, 7-6, 3-6 से शिकस्त झेलनी पडी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें