38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मेस्सी का फिर शानदार प्रदर्शन, बार्सीलोना ने एटलेटिको को 3-1 से हराया

बार्सीलोना : लियोनल मेस्सी ने एक गोल दागने के अलावा नेमार और लुइस सुआरेज के गोलों में सूत्रधार की भूमिका निभाई जिससे बार्सीलोना ने ला लीगा फुटबाल लीग में यहां गत चैंपियन एटलेटिको डि मैड्रिड को 3-1 से हरा दिया. कैंप नाउ में हुए इस मुकाबले में मेस्सी ने विरोधी टीम के डिफेंडरों को छकाते […]

बार्सीलोना : लियोनल मेस्सी ने एक गोल दागने के अलावा नेमार और लुइस सुआरेज के गोलों में सूत्रधार की भूमिका निभाई जिससे बार्सीलोना ने ला लीगा फुटबाल लीग में यहां गत चैंपियन एटलेटिको डि मैड्रिड को 3-1 से हरा दिया.

कैंप नाउ में हुए इस मुकाबले में मेस्सी ने विरोधी टीम के डिफेंडरों को छकाते हुए नेमार को पास दिया जिन्होंने 12वें मिनट में टीम को 1-0 से आगे कर दिया.
सुआरेज ने इसके बाद 35वें मिनट में मेस्सी के पास को ही गोल में बदलकर बार्सीलोना को 2-0 से आगे कर दिया.एटलेटिको के गोल में भी हालांकि मेस्सी की ही भूमिका रही जब इस दिग्गज खिलाड़ी ने पेनल्टी क्षेत्र में जीसस गामेज के खिलाफ फाउल किया और मारियो मांदजूकिच ने 57वें मिनट में स्कोर 1-2 कर दिया.
मेस्सी ने हालांकि मैच खत्म होने से तीन मिनट पहले सत्र का अपनां 25वां गोल दागते हुए बार्सीलोना की 3-1 से जीत सुनिश्चित की.इस जीत से बार्सीलना दूसरे स्थान पर है. वह शीर्ष पर चल रहे रीयाल मैड्रिड से एक अंक पीछे है जिसने एक मैच कम खेला है. एटलेटिको की टीम तीसरे स्थान पर है.
अन्य मैचों में सेविला ने अलमेरिया को 2-0 से हराया जबकि एलशे ने एथलेटिक बिलबाओ को 2-1 से शिकस्त दी.ग्रेनाडा ने घरेलू सरजमीं पर रीयाल सोसियादाद से 1-1 से ड्रा खेला और वह लगातार 14वें मैच में जीत से महरूम रहने के बाद अंक तालिका में अंतिम स्थान पर खिसक गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें