29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कमर की चोट से उबरे रोजर फेडरर, खेलेंगे डेविस कप

लिली : टेनिस स्टार रोजर फेडरर की फिटनेस को लेकर लगाये जा रहे कयास बेकार साबित हो गये हैं. खबर है कि फ्रांस के खिलाफ डेविस कप फाइनल खेलने के लिए वे फिट हैं. स्विटजरलैंड खेमे में चिंता थी कि कमर की चोट के कारण वह नहीं खेल सकेंगे. लेकिन कल हुए ड्रा में उनका […]

लिली : टेनिस स्टार रोजर फेडरर की फिटनेस को लेकर लगाये जा रहे कयास बेकार साबित हो गये हैं. खबर है कि फ्रांस के खिलाफ डेविस कप फाइनल खेलने के लिए वे फिट हैं.

स्विटजरलैंड खेमे में चिंता थी कि कमर की चोट के कारण वह नहीं खेल सकेंगे. लेकिन कल हुए ड्रा में उनका नाम था और वह दूसरे एकल मुकाबले में गाएल मोंफिल्स से खेलेंगे. फ्रांस के नंबर एक खिलाडी जो विलफ्राइड सोंगा का सामना स्टान वावरिंका से होगा.

युगल मुकाबले में जूलियन बेनेतू और रिचर्ड गास्केत की टक्कर मार्को सी और माइकल लैमर से होगी. वहीं उलट एकल में टीसोंगा का सामना फेडरर से और मोंफिल्स का वावरिंका से होगा.

फेडरर को लंदन में पिछले सप्ताह एटीपी विश्व टूर फाइनल्स के सेमीफाइनल के दौरान चोट लगी थी. उन्होंने उस मैच में वावरिंका को हराया था लेकिन नोवाक जोकोविच के खिलाफ फाइनल नहीं खेल सके थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें