38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

इतिहास में सबसे ज्यादा गोल करने वाले फुटबॉलर बन सकते हैं मेस्सी

मैड्रिड : लियोनेल मेस्सी सबसे ज्यादा गोल करने वाले फुटबॉलर बन सकते हैं. बार्सीलोना के लिए खेलते हुए उन्होंने दस साल पूरे कर लिये हैं. लियोनेल मेस्सी अब ला लिगा के इतिहास में सबसे ज्यादा गोल करने वालेफुटबॉलरबन सकते हैं. अर्जेटीना के इस स्टार खिलाड़ी ने 16 अक्तूबर 2004 को 17 बरस की उम्र में […]

मैड्रिड : लियोनेल मेस्सी सबसे ज्यादा गोल करने वाले फुटबॉलर बन सकते हैं. बार्सीलोना के लिए खेलते हुए उन्होंने दस साल पूरे कर लिये हैं. लियोनेल मेस्सी अब ला लिगा के इतिहास में सबसे ज्यादा गोल करने वालेफुटबॉलरबन सकते हैं.

अर्जेटीना के इस स्टार खिलाड़ी ने 16 अक्तूबर 2004 को 17 बरस की उम्र में बार्सीलोना के लिए पहला मैच खेला था. अब वह कल केंप नोउ में ईबार के खिलाफ मैच की तैयारी में हैं. उन्हें स्पेनिश ला लिगा टूर्नामेंट में सर्वाधिक 251 गोल का टेल्मो जारा का रिकार्ड बराबर करने के लिये दो गोल की जरुरत है.

जारा ने पचास के दशक में यह रिकार्ड बनाया था. बार्सीलोना सात मैचों में छह जीत और एक ड्रा के साथ पहले स्थान पर है जबकि वालेंशिया उससे दो अंक पीछे है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें